सुशांत के लिए अंकिता लोखंडे ने रखा हवन, इंस्टाग्राम पर शेयर किये 3 प्यार भरे वीडियो

आज सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया को छोड़े एक साल का वक्त हो चुका है। यही वजह है कि आज सोशल मीडिया से ले कर न्यूज चैनल तक वही छाए हुए हैं। आज लगभग पूरा देश उन्हें याद करता हुआ दिखाई दे रहा है। हर कोई अपने सुपरस्टार को अपने अपने अनुसार याद कर रहा है, आज इसी उपलक्ष्य में एक्टर की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे ने एक हवन रखा है। गौरतलब है कि पवित्र रिश्ता में सुशांत और अंकिता की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। अंकिता ने सुशांत के लिए किए इस हवन को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर भी किया है। इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें दोनों पूजा करते हुए दिख रहे हैं।

दरअसल अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में एक वीडियो की क्लिप शेयर की है जिसमें हवन की लौ दिखाई दे रही है। गौरतलब है कि पवित्र रिश्ता के सेट पर ही अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की पहली मुलाकात हुई थी। कैमरे के सामने प्यार करते करते यह जल्दी ही असल जिंदगी में भी एक दूसरे के प्यार में कब पड़ गए इन्हें पता ही नही चला। सुशांत और अंकिता एक लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

सुशांत सिंह राजपूत ने अंकिता लोखंडे को एक रियलिटी शो पर नेशनल टेलीविजन के माध्यम से पूरे देश के सामने एक्ट्रेस को शादी के लिए प्रपोज किया था। अंकिता ने भी सुशांत के इस शादी के प्रस्ताव पर अपनी स्वीकृति दर्ज करवाई थी। हालांकि सुशांत फिल्मों में कमाल करने लगे थे वे एक टीवी स्टार से एक सुपरस्टार बन चुके थे, वहीं अंकिता अब भी अपने शुरुआती दौर में ही थी। लिहाजा उनके बीच एक दूरी सी बनती रही और इन दोनों का फांसला एक दिन इतना बड़ा की दोनों अलग हो गए। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

गौरतलब है कि हाल ही में सुशांत के चाहने वाले अंकिता के एक फैसले से खुश नहीं थे। दरअसल अंकिता ने 14 जून से पहले अपने सोशल मीडिया हैंडल से पोस्ट करते हुए बताया था ली अब वे कुछ समय के लिए इंस्टाग्राम से दूरी बना कर रखेंगी। सुशांत की बरसी से पहले लिया गया अंकिता का यह निर्णय सुशांत के चाहने वालों को पसंद नहीं आया था। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उनके इस फैसले की जम कर आलोचना हुई। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.