अंकिता लोखंडे का सुशांत के बगैर पवित्र रिश्ता करना युजर्स को खटका, सोशल मीडिया पर जम कर लगाई क्लास

पिछले साल सुशांत इस दुनिया को अलविदा कह गए, मगर उनके गुजरने के एक साल बाद भी उनके चाहने वाले उन्हें भुला नहीं पा रहे हैं। आये दिन सोशल मीडिया पर सुशांत से जुड़े कई हैशटैग ट्रेन्ड होते रहते हैं। सुशांत के चाहने वालों की एक्टर के प्रति दीवानगी कितनी है यह तो बीते एक साल में पूरी दुनिया को पता चल गया है। इसी दीवानगी का नमूना सोशल मीडिया पर एक बार फिर देंखने को मिला। दरअसल एकता कपूर पवित्र रिश्ता 2.0 ले कर जल्द ही दर्शकों के बीच आने वाली है। इस शो की शूटिंग भी शुरू हो गयी है। इस शो में एक बार फिर अर्चना के रोल में अंकिता लोखंडे ही नज़र आने वाली है। मगर इस बार उनके मानव को बदल दिया गया है। 

गौरतलब है कि इस बार मानव का किरदार टीवी के पापुलर एक्टर शाहिर शेख को दिया गया है। बहुत सारे लोग ऐसे हैं जो इस शो के आने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। वहीं सुशांत के चाहने वाले इन दिनों पवित्र रिश्ता 2.0 को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। 

सुशांत के चाहने वाले इस बात से नाराज है कि मानव का किरदार उनके अभिनेता के सिवा किसी और का नहीं हो सकता। फैंस के नज़रिए से हमेशा उनके लिए सुशांत ही मानव रहेंगे। दरअसल फैंस मानव के किरदार में सुशांत को इस तरह अपना चुके हैं कि अब किसी अभिनेता को वो इस किरदार में सोचने की कल्पना भी नहीं कर सकते। वहीं इसके साथ ही सुशांत के चाहने वाले अंकिता लोखंडे को भी खूब बुरा भला कह रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस शो को बायकॉट करने की मांग तेजी से उठने लगी है। यह मामला भावनाओं से जुड़ा हुआ है, सुशांत के चाहने वाले नहीं चाहते कि उनके चाहेते हीरो को कोई भी रिप्लेस करे।

सोशल मीडिया पर सुशांत के चाहने वाले हमारा मानव केवल सुशांत के साथ #BoycottPavitraRishta2 ट्रेंड करवा रहे हैं। एक शख्स ने अंकिता लोखंडे को ट्रोल कर लिखा- कोई भी सुशांत की जगह नहीं ले सकता। पवित्र रिश्ता सुशांत की वजह से पॉपुलर हुआ था ना कि नौटंकिता की वजह से। हमारा मानव केवल सुशांत ही है। वहीं एक दूसरे शख्स ने लिखा- अगर अंकिता ने सुशांत से प्यार किया होता तो वो कभी इस शो का दोबारा से हिस्सा नहीं बनतीं। वे फेक लेडी है, शुक्र है भगवान का सुशांत ने अंकिता से ब्रेकअप कर लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.