मराठी दुल्हन के अवतार में नजर आई अंकिता लोखंडे, सुशांत के फैंस ने पूछा यह सवाल

टीवी से लेकर बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना चुकी अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा करती रहती है। हाल ही में अंकिता ने सोशल मीडिया पर अपने एक फोटो शूट की तस्वीरें शेयर की है। नवरात्रि से ठीक पहले कराए गए इस फोटोशूट में अंकिता ट्रेडिशनल मराठी कल्चर में दिख रही हैं। अंकिता की तस्वीरों पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

कुछ लोग उनके लुक्स की तारीफ कर रहे हैं तो वही सुशांत के फैंस उनसे नाराज नजर आ रहे हैं। बता दे कि सुशांत मामले के बाद अंकिता लोखंडे सुशांत के लिए इंसाफ मांगती हुई नजर आई थी। हालांकि पिछले कुछ दिनों से अंकिता ने सुशांत को लेकर कोई पोस्ट नहीं किया है। इसी बात से नाराज  फैंस अंकिता से इस फोटोशूट के बाद सुशांत को लेकर सवाल कर रहा है।

अंकिता को पसंद है मराठी दुल्हन 

फोटोशूट में अंकिता एक मराठी दुल्हन बनी हुई है। अंकिता ने ग्रीन कलर की साड़ी पहनी हैं। इस आउटफिट के साथ अंकिता ने गोल्ड ज्वैलरी से अपने लुक को कम्प्लीट किया। फोटोशूट में अंकिता लोखंडे मुस्कुराती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे ने कैप्शन में बताया कि उनको मराठी ज्वैलरी, मराठी खाना और मराठी दुल्हन बहुत पसंद हैं। अंकिता लोखंडे दुल्हन के अवतार में बहुत खूबसूरत लग रही है।

उनके फैंस उनके इस लूक की बहुत तारीफ कर रहे हैं। कई फैंस ने अंकिता के फोटोज पर कॉमेंट्स में हार्ट शेप का इमोजी यूज किया। वही सुशांत के फैंस ने उनसे सुशांत को लेकर कई सवाल किए।

सुशांत के लिए अब आवाज नहीं उठा रही

अंकिता लोखंडे के इस फोटोशूट से सुशांत सिंह राजपूत के फैंस नाराज लग रहे हैं। उन्होंने कमेंट सेक्शन में सुशांत को लेकर कई सवाल किए हैं। कई फैंस ने सुशांत के केस को लेकर आप डेट पूछी हैं। तो वही कुछ लोगों ने अंकिता से पूछा है कि, क्या उन्होंने इंसाफ की इस लड़ाई को बीच में ही छोड़ दिया है।

एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा- क्या हुआ सुशांत के लिए आवाज नहीं उठा रही क्या अब? या फिर इंसाफ मिल गया। वहीं कुछ लोग उनसे सुशांत के लिए न्याय की मांग करने की रिक्वेस्ट कर रहे हैं।

सुशांत के परिवार के साथ खड़ी आई थी नजर

एक ओर जहां सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के परिवार द्वारा उन्हें मामले के लिए उकसाने और उनके पैसे हड़पने के आरोप लगाए गए। वहीं दूसरी ओर सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे सुशांत के लिए न्याय की लड़ाई में उनके परिवार के साथ खड़ी नजर आई।

हालांकि इसके लिए अंकिता लोखंडे को रिया चक्रवर्ती और उनके समर्थकों का सामना भी करना पड़ा। हालांकि अंकिता ने सभी बातों का करारा जवाब देते हुए फैंस का दिल जीत लिया। अंकिता ने सुशांत के डिप्रेस्ड होने की थ्योरी को भी सिरे से नकार दिया। इसके बाद अंकिता सुशांत को लेकर कई पोस्ट शेयर करती हुई नजर आई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.