अंकिता लोखंडे ने शेयर किया फैन द्वारा बनाया पवित्र रिश्ता का एडिटेड वीडियो, लोग कर रहे हैं अब खूब तारीफ

हाल ही में अंकिता लोखंडे ने पवित्र रिश्ता सीरियल का एक एडिटेड वीडियो क्लिप अपने इंस्टाग्राम हैंडल की स्टोरी में डाला है। अंकिता द्वारा यह वीडियो डालने के बाद एक बार फिर पवित्र रिश्ता की यादें ताजा हो गयी हैं। गौरतलब है कि इस सीरियल में अंकिता लोखंडे ने अर्चना का किरदार निभाया था, इस सीरियल में उनके साथ लीड रोल में सुशांत सिंह राजपूत भी थे जिन्होंने मानव का किरदार निभाया था। 14 जून से पहले, उन्होंने शो से दो मोनोक्रोमैटिक वीडियो पोस्ट किए हैं।

अंकिता लोखंडे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर पवित्र रिश्ता से अर्चना के रूप में दो वीडियो पोस्ट किए। जहां पहली क्लिप में परिणीता का गाना, पियू बोले, बैकग्राउंड में बज रहा है, वहीं दूसरे वीडियो में पवित्र रिश्ता का सिग्नेचर थीम म्यूजिक है। मोनोक्रोमैटिक वीडियो को अंकिता लोखंडे ने अपनी स्टोरी में शेयर किया है। जिसके कैप्शन में लिखा हुआ है अरचु। 

शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती ने भी सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि से कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें उन्होंने अपने चाहने वालों को उम्मीदों भरा आकाश देते हुए हिम्मत नॉय हारने की सलाह दी। उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा था कि “बड़ी पीड़ा से, बड़ी ताकत आती है! आपको बस इस पर मुझ पर भरोसा करना होगा.. हैंग इन लव रिया (sic)।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

अपने भाई की याद में, सुशांत सिंह राजपूत की बहन, श्वेता सिंह कीर्ति ने एक महीने की एकान्त वापसी की योजना बनाई है। श्वेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा “मैं जून के पूरे महीने पहाड़ों में एकांत में जा रही हूं। वहां इंटरनेट या सेल सेवाओं तक मेरी पहुंच नहीं होगी। भाई का एक वर्ष मौन में उनकी मीठी यादों को संजोने में व्यतीत होगा। हालांकि उनका भौतिक शरीर ने हमें लगभग एक साल पहले छोड़ दिया है, वे जिन मूल्यों के लिए खड़े थे, वे अभी भी जीवित हैं.. सभी को बुद्ध पूर्णिमा (sic) की शुभकामनाएं,।”

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में आखरी सांस ली थी। अभिनेता, जो 34 वर्ष के थे, और उस समय रिया चक्रवर्ती को डेट कर रहे थे। अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रेमिका थीं। 2016 में छह साल बाद वे अलग हो गए थे। सुशांत सिंह राजपूत के मामले को शुरू में मुंबई पुलिस ने खुद खुशी करार दिया था। लेकिन, फिलहाल इसकी जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.