अंकिता ने शेयर की सुशांत के साथ ऐसी अनदेखी तस्वीरें जिसे आज से पहले किसी ने नहीं देखा

टीवी की जानी पहचानी हस्ती और सोशल मीडिया पर अधिकतर एक्टिव रहने वाली अंकिता लोखंडे हमेशा सीधी और साफ बातों के लिए जानी जाती है। वे अपने निजी जीवन से जुड़ी कोई बात छुपाना पसंद नहीं करती। अभी हाल ही में अंकिता ने अपने चाहने वालों के साथ सवाल जवाब करने वाला खेल यानी #AskMeAnything सेशन खेला था।

 इस सेशन में अंकिता ने हर सवाल का बेबाकी से जवाब दिया फिर चाहे वो सवाल सुशांत से जुड़े हों या फिर उनके मौजूद बॉयफ्रेंड विक्की जैन से जुड़े हो। वहीं एक फैन ने उनसे पटना जाने के बारे में पूछा जिसका जवाब उन्होंने एक खूबसूरत फोटो डाल कर किया।

गौरतलब है कि एक दौर ऐसा था जब अंकिता और सुशांत एक दूसरे के बेहद करीब थे। एक दूसरे के अलावा इनके परिवार वालों से भी इन्हें बेहद प्यार मिलता था। अंकिता अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सुशांत और उनके परिवार वालों के साथ कई फोटों शेयर कर चुकी हैं। तस्वीरें देख कर कहा जा सकता है कि अंकिता सुशांत के परिवार से कितनी नज़दीक थी। 

ऐसी ही किसी तस्वीर को देख कर एक इंस्टाग्राम यूजर ने अंकिता से सवाल कर दिया कि क्या वे कभी पटना आई हैं ? इसका जवाब देते हुए अंकिता कहती है – हां एक बार, इसके साथ ही उन्होंने इस जवाब के साथ एक फोटो भी शेयर किया जिसमें अंकिता सुशांत के पिता और तीन बहनों के साथ मस्ती करती हुई दिखाई दे रही है। 

बता दें इससे पहले सुशांत के गुज़र जाने के बाद इस तरह की खबरें भी आई थी कि अंकिता लोखंडे पटना गयी थी सुशांत के परिवार वालों से मिलने। रिपोर्ट्स ने तो यह भी दावा किया था कि अभिनेत्री नॉय सिर्फ गई बल्कि सुशांत के परिवार वालों को कथित व्हाट्सऐप चैट भी दिखाई। हालांकि बाद में अंकिता ने खुद इन अफवाहों का खंडन किया था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.