जल्द ही बॉयफ्रेंड विक्की जैन की दुल्हनिया बनने वाली है अंकिता लोखंडे, एक्ट्रेस ने बताई शादी को ले कर पूरी प्लानिंग

टीवी की दुनिया ने कई ऐसे सीरियल दिए जिन्होंने दर्शकों के बीच एक गहरी छाप छोड़ी। कुछ सीरियल ऐसे भी हैं जो खत्म होने के बाद भी ज़हन से खत्म नहीं होते। इन्हीं सीरियलों में से एक सीरियल है पवित्र रिश्ता, पवित्र रिश्ता के किरदार मानव और अर्चना को घर घर में जगह मिली। इन किरदारों को निभाने वाले कलाकार सुशांत और अंकिता की जोड़ी काफी चर्चित भी हुई। रील लाइफ में पति पत्नी की भूमिका निभाने वाली यह जोड़ी जल्द ही रियल लाइफ में भी एक दूसरे के करीब आ गए। मगर बीते साल सुशांत हम सब से रुखसत हो गए। अभी हाल ही में अंकिता ने सुशांत को ले कर एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने बताया कि सुशांत उनके फेवरेट को स्टार हैं। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

मीडिया से बात करते हुए अंकिता से जब पूछा गया कि उन्हें किस हीरो के साथ काम करने में सबसे ज़्यादा मजा आया। तो इसका जवाब देते हुए अंकिता ने कहा मेरे अनुसार सुशांत, क्योंकि हमने साथ में काफी काम किया है। अंकिता के अनुसार पवित्र रिश्ता शो दोनों के ही करियर का टर्निंग पॉइंट था। गौरतलब है कि सुशांत अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत से पहले इसी शो में काम किया करते थे। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

इसके साथ ही अंकिता ने रिलेशनशिप को ले कर भी बातें की। जब उनसे पूछा गया कि उन्हें किसी भी रिलेशनशिप में क्या चीज़ नहीं पसंद, इसके जवाब में अंकिता कहती है झूठ। अंकिता के अनुसार कोई भी व्यक्ति जो मेरे करीब है वो चाहे मेरे बारे में कुछ भी सोचे। चाहे आप मुझे पसंद करते हों या ना हो बस मेरे साथ ईमानदार रहे। अंकिता के अनुसार वे अपने करीबी लोगों को ले कर बहुत पजेसिव हैं, अगर कोई मुझसे झूठ बोलता है तो मैं उसकी पड़ताल करती हूं। उसके बारे में अगर मुझे पता चला कि उसने झूठ बोला तो उससे बहुत दुखी हो जाती हूँ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

 अपने इस इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी की बात पर भी मुहर लगाते हुए उन्होंने कहा “किसी भी लड़की के लिए शादी एक बेहद खूबसूरत एहसास होता है। मैं भी अपनी शादी को लेकर काफी उत्साहित हूं। मुझे उम्मीद है कि वो दिन जल्द आ रहा है। मैं जल्द शादी के  बंधन में बंधने जा रही हैं। मेरी शादी जयपुर या जोधपुर में होगी। हालांकि, अब तक कोई प्लानिंग नहीं है, लेकिन मैं राजस्थानी अंदाज में ही शादी करना चाहती हूं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

अंकिता से जब पूछा गया कि ऐसी क्या चीज़ है जो वे अपने अंदर बदलना चाहती है। तो इस पर अंकिता ने जवाब देते हुए कहा कि वे चाहती हैं कि अपने आपको हमेशा इमोशनल ना रखे। अंकिता के अनुसार कई बार ऐसी भी सिचुएशन आती है जब आपको अपना दिल साइड में रख कर दिमाग से भी सोचना पड़ता है। अंकिता के अनुसार वे इस चीज़ को कभी नहीं कर पाती वे मगर अब वे अपने दिल को साइड में रख कर दिमाग से सोचना चाहती है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.