बच्चे के साथ खेल रही थी अंकिता लोखंडे, मगर अचानक एक्ट्रेस की चीख निकल गयी

अंकिता लोखंडे उन अभिनेत्रियों में से एक है जिसने अपने दम पर कामयाबी का स्वाद चखा है। चाहे छोटा पर्दा हो या बड़ा पर्दा अंकिता ने हर जगह अपने अभिनय का जलवा दिखाया है। वहीं वो सोशल मीडिया और भी काफी ज्यादा सक्रिय है। अपने फोटो और मज़ेदार वीडियो के सहारे वो अधिकतर लोगों के साथ रहती है। 

हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो अंकिता ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे कार में एक बच्चे के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रही है। मगर तभी कुछ ऐसा हो जाता है कि एक्ट्रेस की चीख निकल जाती है। बता दें एक्ट्रेस ने इस वीडियो के साथ कुछ पोस्ट भी साझा की है जिसमें वे अपनी दोस्त पूनम को धन्यवाद कहती हुई दिखाई दे रहीं हैं।

अंकिता ने जो वीडयो पोस्ट किया है उसमें वे बेहद ही प्यारी लग रही है। वो बच्चे से पूछते हुए दिखाई दे रही है कि तुम कहाँ आये हो। मगर तभी कोई ऐसी घटना घट जाती है कि वो ज़ोर से चिल्लाने लग जाती है। इस वीडियो के साथ अंकिता ने इस प्यारे से बच्चे के साथ कुछ फोटों भी साझा की है जिस पर लोगों के बहुत सारे कॉमेंट्स आ रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन दिया कि “हर समय मेरी तरफ रहने के लिए शुक्रिया पूनम, मैं आपको बहुत प्यार करती हूं.” बता दें कि अंकिता की इस पोस्ट पर अभी तक 1 लाख से भी ज्यादा लोग लाइक्स और कमेंट्स कर चुके हैं।

गौरतलब है कि अंकिता ने अर्चना के किरदार से अपने अभिनय की शुरुआत की थी, यह किरदार उनका पवित्र रिश्ता सीरियल में था जिसमें उनके पति मानव का किरदार दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने किया था। यह जोड़ी आज भी दर्शकों की पसंदीदा जोड़ी में से एक है। वहीं इन दोनों ने भी एक समय पर एक दूसरे को 6 सालों तक डेट किया था, मगर फिर इन दोनों के रिश्तों में खटास आने लगी और दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.