Video : अंकिता लोखंडे ने पहनी खुले गले की इतनी टाइट ड्रेस, गाड़ी से उतरते वक्त ही कैमरे के सामने कैद हुआ सब कुछ

टीवी शो पवित्र रिश्ता से घर घर में नाम कमाने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अंकिता टीवी शोज में तो काम कर ही रहीं हैं साथ ही उन्होंने अपनी पहुंच फिल्मों तक बना ली है। अंकिता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं जहां वो अपनी ढेर सारी तस्वीरें और वीडियोज साझा करती हैं। पर्दे पर दुल्हन का किरदार निभाने वाली अंकिता अब असल जिंदगी में भी दुल्हन बन चुकी हैं। उन्होंने पिछले साल ही अपने लॉन्ग टर्म ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी कर अपना घर बसा लिया है।

अंकिता विक्की के साथ भी अपने प्यार भरे पलों को सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। इसके साथ ही अंकिता अपने पति विक्की के साथ ही सारे फंक्शन और सेरेमनी अटेंड करती नजर आती हैं। हाल ही में अंकिता ऐसे ही एक अवॉर्ड शो में अपने पति विक्की के साथ पहुंची थीं। हालांकि इस दौरान उन्होंने ऐसे कपड़े पहन लिए थे जिससे वो ऊप्स मोमेंट का शिकार होते होते बचीं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अंकिता लोखंडे का वीडियो हुआ वायरल

अंकिता हाल ही पति विक्की जैन के साथ एक इवेंट अटेंड करने पहुंची। इस खास मौके के लिए अंकिता ने ग्रीन कलर की शिमरी ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस में अंकिता बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हालांकि उन्होंने बेहद ही डीप नेक वाली ड्रेस पहनी थी जिससे उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ा। दरअसल अंकिता की ड्रेस का गला इतना ज्यादा डीप था कि गाड़ी से उतरते समय उन्होंने अपने गले पर हाथ रख लिया था। अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

अंकिता लोखंडे ने इस ड्रेस के साथ बन बनाया हुआ था और एसेसरीज के तौर पर सिर्फ इयरिंग पहनी थी। साथ ही अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने मिनिमल मेकअप किया हुआ था। अंकिता की डीप नेक ड्रेस हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही थी। हालांकि खुद को ऊप्स मोमेंट से बचाने के चक्कर में अंकिता ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। उनके गले पर हाथ रखकर उतरने वाले सीन पर उन्हें जबरदस्त ट्रोल किया जाने लगा।

यूजर्स कर रहे अंकिता को ट्रोल

एक यूजर ने लिखा- हाथ लगाना पड़े तो ऐसे कपड़े पहनती हो क्यों हो। एक यूजर ने लिखा- हमारे भारतीय संस्कृति को इन लोगों ने भुला दिया। वहीं कई यूजर्स ऐसे भई थे जिन्हें अंकिता का ये लुक काफी पसंद आया। वहीं कुछ लोगों ने इस बात के लिए अंकिता की तारीफ भी की कि उन्होंने खुद को शर्मिंदा होने से बचा लिया।

बता दें कि अंकिता और विक्की ने 14 दिसंबर को शादी रचाई है और शादी के बाद वो बेहद खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं। इसके साथ ही अंकिता ने फैंस को अपने 8 बीएचके घर की झलक भी दिखाई। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। टीवी क्वीन एकता कपूर ने उनका घर का वीडियो देखकर लिखा- ये प्यारी अर्चना से अलग है। एक्ट्रेस कंगना रणौत ने लिखा- कितना प्यारा। वहीं फैंस ने भी उनके घर की और अंकिता के लुक की जबरदस्त तारीफ की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.