अंकिता लोखंडे का बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ रोमांटिक वीडियो हो रहा है वायरल, बैकग्राउंड में है यह सॉन्ग

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है। उनके फोटोज और वीडियो आए दिन वायरल होते हैं। पिछले दिनों जहां वह अपने फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में थी वहीं अब उनका एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। बता दें कि अंकिता लोखंडे  पिछले कुछ सालों से विक्की जैन के साथ रिलेशनशिप में है। अक्सर अंकिता विक्की के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

दोनों की सगाई की खबरें भी आई थी। लेकिन सुशांत की मौत के बाद अंकिता एक लंबे समय तक सदमे में रही। उस समय भी उन्हें विक्की जैन का पूरा सपोर्ट मिला है। अब सोशल मीडिया पर दोनों की एक रोमांटिक वीडियो वायरल हो गई है। इस वीडियो में उनकी कैमिस्ट्री देखने लायक है। वायरल हुआ वीडियो अंकिता और विक्की के फैन पेज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया है। जिसके बाद अंकिता ने भी वीडियो अपनी स्टोरी में शेयर किया।

बैकग्राउंड में चल रहा है रोमांटिक सॉन्ग

वायरल हो रहे वीडियो के बैकग्राउंड में एक बहुत रोमांटिक सॉन्ग ‘दिल इबाबत कर रहा है’ चल रहा है। इस गाने पर अंकिता और विक्की जैन के फोटोज़ का सीक्वेंस लगाया गया है। दोनों की रोमांटिक फोटोज से पता चलता है कि दोनों एक दूसरे के बहुत क्लोज हैं। दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल नहीं किया। लेकिन उनकी साथ में फोटोज और वीडियोज वायरल होती रहती है। बता दे कि अंकिता की फैन फॉलोइंग दिन पर दिन बढ़ती जा रही है।

यह वीडियो भी अंकिता के किसी फैन ने बनाकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें विक्की और अंकिता के बेहतरीन फोटोज़ को कलेक्ट किया गया है। खुद अंकिता लोखंडे को भी यह वीडियो इतना पसंद आया कि उन्होंने वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर लिया। इससे पहले भी अंकिता का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है जिसमें वह ‘सवार लूं’ गाने पर बेहतरीन डांस करते हुए दिखाई दे रही है।

सुशांत के परिवार का भी दिया है साथ

अंकिता लोखंडे पहले एक लंबे समय तक सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में थीं। दोनों की मुलाकात पवित्र रिश्ता के सेट पर हुई थी। यह वही शो था जिससे दोनों को पहचान मिली। शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ी। 6 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद उनका ब्रेकअप हो गया। बताया जाता है कि अंकिता और सुशांत लिव इन रिलेशनशिप में थे।

सुशांत से अलग होने के बाद अंकिता बहुत टूट गई थी। इसके बाद अंकिता की जिंदगी में विक्की की एंट्री हुई। अंकिता ने उसके बाद फिर कभी सुशांत से कोई बात करने की कोशिश नहीं की। हालांकि सुशांत की मौत के बाद अंकिता काफी शॉक्ड थीं। उन्होंने सुशांत के परिवार का पूरा साथ दिया और उनके लिए न्याय की लड़ाई में डट कर खड़ी रही।

अंकिता के इस नाजुक दौर में विक्की जैन ने उन्हें पूरा सपोर्ट किया। अब धीरे-धीरे अंकिता फिर से अपनी नॉर्मल जिंदगी में लौट रही हैं। उन्हें अपनी फैमिली और विक्की जैन के साथ खुश देखा जाता है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.