अंकिता लोखंडे की बहन का लेटेस्ट फोटो शूट हुआ वायरल, खूबसूरती में है अभनेत्री से भी दो कदम आगे

छोटे पर्दे का बहुचर्चित नाम अंकिता लोखंडे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सुशांत के साथ जी टीवी के शो पवित्र रिश्ता से घर-घर में दस्तक देने वालो अंकिता ने फिल्मों में भी अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। अंकिता लोखंडे की ख़बसूरती और मासूम चेहरे का दीवाना पूरा देश है। मगर क्या आप यह बात जानते हैं कि अंकिता की बहन भी खूबसूरती के मामले में कम नहीं है। जी हां हाल ही में अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी बहन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो की काफी वायरल हो रहीं है।

बता दें कि अंकिता लोखंडे की बहन का नाम अशिता है। अशिता की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है। बता दें कि इन तस्वीरों को साझा करने के साथ-साथ अंकिता ने अशिता के अभिनय की दुनिया में कदम रखने की भी पुष्टि कर दी है।

अंकिता लोखंडे की बहन अशिता अभिनय की दुनिया में कदम रखने के लिए एक दम तैयार हैं।  बता दें कि वैसे तो अशिता अंकिता की कजिन सिस्टर है, मगर इन दोनों की आपस में काफी ज्यादा पटती है। अशिता ने जब से अभिनय में हाथ आजमाने का निर्णय लिया है तब से उनकी बहन अंकिता काफी खुश है, और उन्होंने अपनी खुशी का इजहार इंस्टाग्राम पर अशिता की यह तस्वीर डाल कर की।

अंकिता ने इन फोटों के साथ एक खूबसूरत सा कैप्शन भी लिखा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि “आखिरकार तुम वो कर रही हो जो तुम कब से करना चाहती हो। और मैं तुम्हारे इस निर्णय से काफी गर्व महसूस कर रही हूं मेरी प्यारी बेबी  नया सफर शुरू हो चुका है और मैं प्रार्थना करती हूं कि तुम अपने सभी सपने पूरे करो आशी।

अपने पैरेंट्स को खुद पर गर्व महसूस कराओ, जो मैं जानती हूं तुम करोगी मेरी अगली सुपर मॉडल। अब अपने नए सफर को एंजॉय करो। कभी डरना मत, कभी हार मत मानना, किसी भी परिस्थिति से भागना मत। अपना खूबसूरत और मुस्कुराता हुए चेहरा लेकर आगे बढ़ो। ये बात हमेशा ही याद रखना कि मैं तुम्हारे साथ हूं, जब भी तुम्हे मेरी जरूरत होगी।’

बता दें कि सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। लोग इन तस्वीरों ओर जम कर रिएक्शन दे रहे हैं, कुछ को तो अंकिता की बहन ने अपना दीवाना बना दिया है। आपको यह तस्वीर कैसी लगी हमें जरूर बताना।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.