अंकिता ने वीडियो बना सुशांत के लिए कही यह बात, दिवंगत अभिनेता के गाने पर ठुमकती भी आई नज़र

मकर संक्रांति के मौके पर एक बार फिर अंकिता लोखंडे को अपने पूर्व प्रेमी दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की याद आ गयी। दरअसल अंकिता ने इस अवसर पर पतंग उड़ाते हुए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट किया है।  इस वीडियो के बैकग्राउंड में सुशांत की फ़िल्म ‘काई पो चे’ का गाना चल रहा है। बता दें कि यही वो फ़िल्म थी जिससे सुशांत ने बड़े पर्दे पर डेब्यू किया था। 

इस वीडियो को साझा करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा कि ‘अब भी मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं, जब मैं इस गाने को सुनती हूं। क्या शानदार फिल्म थी और सुनहरी यादों के साथ का वह क्या सफर था। सभी को मकर संक्रांति की शुभकामनाएं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

अंकिता के इस खूबसूरत वीडियो में उनके साथ उनकी माँ को भी देखा जा सकता है। गौरतलब है कि एक समय पर अंकिता और सुशांत की जोड़ी टेलीविजन की सबसे चहिती जोड़ी थी, ना सिर्फ रील लाइफ में बल्कि रियल लाइफ में भी यह दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे। सिर्फ इतना ही नहीं यह दोनों एक दूसरे के साथ जल्द ही विवाह बंधन में भी बंधने वाले थे, 2011 में सुशांत ने डांस रियलिटी शो झलक दिखलाजा में अंकिता को शादी के लिए भी प्रपोज किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

 बताते चलें कि जब 2013 में काई पो चे का प्रीमियर किया गया था उस दौरान भी अंकिता सुशांत के साथ ही थी। वहीं पिछले दिनों घटी सुशांत के साथ दुःखद घटना ने अंकिता को बुरी तरह से तोड़ कर रख दिया था। वे इस दुःखद घड़ी में सुशांत के परिवार के साथ तटस्थ हो कर खड़ी रही तथा इसके साथ ही सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए उन्होंने कई कैंपेंन भी चलाये। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

अंकिता लोखंडे ने इस दौरान सुशांत के साथ बिताए खूबसूरत लम्हो को भी याद किया, और पवित्र रिश्ता से कैसे उनकी नज़दीकी दिवंगत अभिनेता के साथ बढ़ी यह भी उन्होंने साझा किया। इसके साथ ही उन्होंने कई अवॉर्ड फंक्शन में भी सुशांत के गाने पर डांस करते हुए उन्हें याद किया था। फिलहाल अंकिता विक्की जैन के साथ रिलेशनशिप में है, जिन्होंने हर कदम पर उनका साथ दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.