अंकिता ने डाली सफेद साड़ी में फोटों, तो फैन्स ने पूछ डाले यह सवाल

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीने से ज़्यादा का वक्त हो चुका है, और शुरुआत से अब तक उनकी पूर्व प्रमिका अंकिता लोखंडे उन्हें इंसाफ दिलाने की जद्दोजहद में लगी हुई हैं। इसके अलावा वो सोशल मीडिया और भी काफी एक्टिव हैं और आये दिन फोटो और वीडियो के द्वारा वो अपनी बातें फैन्स तक पहुंचाती है। इन दिनों भी अंकिता की डाली हुई फोटो इंस्टाग्राम पर काफी पसंद की जा रही हैं।  इन तस्वीरों को देख कर सुशांत के चाहने वालों को फिर उनकी याद सताने लगी है। इसके अलावा कुछ लोग ड्रग के तार भी अंकिता से जोड़ रहे हैं। 

 सुशांत की मौत के बाद से ही अंकिता अपने विचार सोशल मीडिया पर खुल कर रख रही है। अभी कुछ दिन पहले उन्होंने एक नोट भी सोशल मीडिया पर साझा किया था जिसमें उन्होंने रिया चक्रवर्ती पर निशाना साधा था। इसके जवाब में रिया की दोस्त और फरहान की गर्लफ्रैंड शिबानी ने भी अंकिता को आड़े हाथों लिया था। 

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर रही एजेंसियों के हाथ बॉलीवुड में फैले ड्रग कनेक्शन लगे है। इस कनेक्शन में बॉलीवुड के शीर्ष कलाकारों का नाम सामने आ रहा है ऐसे में जब अंकिता ने सफेद साड़ी में फ़ोटो खिंचवाए तो लोग उनका भी नाम ड्रग से जोडने लगे। 

दरअसल अंकिता की इन लेटेस्ट फोटोज देख कर सुशांत के चाहने वालों को सुशांत की याद आ गई। वहीं कुछ लोग अंकिता की टांग भी खेंच रहे हैं। एक फैन ने तो ये तक पूछ लिया कि क्या आप भी सुशांत के साथ ड्रग लेती थी ? तो वहीं, कुछ लोगों ने कहा कि आप हमेशा उन्हें याद रखना।

 

बता दें अंकिता लोखंडे ने अपनी इन तस्वीरों के साथ लोगों को खुश रहने का तरीका बताया है और लिखा कि आप हर सुबह तय करें कि आप अच्छे मूड में हैं। अब अंकिता की यह फोटों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहीं है, इस फोटो पोस्ट पर जमकर लाइक्स और कमेंट्स आ रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.