Viral video : अंकिता ने लगाई सुशांत के चाहने वालों को फटकार, कहा – ‘जिसे दिक्कत है वो मुझे फॉलो ना करें’

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के इस दुनिया से चले जाने के बाद से उनकी पूर्व प्रेमिका लागभग हर दिन किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में बनी हुई है। हालांकि लंबे समय से वो सुशांत के चाहने वालों के गुस्से का सामना कर रही है। अंकिता पर गुस्सा इस बात के लिए भी ज़ाहिर किया गया कि उन्होंने इस गम के पल में भी धूमधाम से अपना जन्मदिन मनाया। इसके अलावा उनके बॉयफ्रेंड विक्की जैन से उनके रिश्ते भी आये दिन कटघरे में खड़े रहते हैं। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

इन्हीं सब बातों का जवाब देने के लिए हाल ही में एक्ट्रेस ने सुबह 6.30 बजे एक लाइव सेशन लिया। उन्होंने इस सेशन में बताया कि वो पिछले एक साल से ध्यान की प्रैक्टिस कर रही है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि ध्यान उनके जीवन में एक चमत्कार ले कर आया जिससे उन्हें काफी फायदा पहुंचा। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

 अंकिता लोखंडे ने अपने फैंस से बात करते हुए बताया कि 1 जनवरी 2020 ही वो तारीख थी जब उन्होंने ध्यान की शुरुआत की थी, कुछ ही दिनों में उन्हें एक साल पूरा होने वाला है। वहीं इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि ध्यान से पहले उनका जीवन काफी अस्तव्यस्त था। वो देर से उठा करती थी, कई बार तो वे 11 बजे के बाद उठा करती थी। हालांकि ध्यान शुरू करने के बाद वे सुबह 4 बजे उठने लगी हैं, तथा सुबह की सैर पर भी जाने लगी है। अंकिता ने बताया कि उन्हें पहले ध्यान में कुछ मिनट बैठने में भी परेशानी होती थी। मगर अब वे घंटो ध्यान में बैठ सकती है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

वहीं उन्होंने उन लोगों पर भी निशाना साधा जो उन्हें आये दिन अपशब्द कहते रहते हैं। उन्होंने कहा कि “मुझे दिखता है कि लोग मेरे बारे में क्या बोल रहे हैं और यह मुझे बहुत ज्यादा प्रभावित करता है। हालांकि, मैं ठीक हूं, क्योंकि मैं एक मजबूत लड़की हूं।” इसके साथ ही एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने यह भी कहा कि अगर किसी को उनसे कोई दिक्कत है तो वह उन्हें अनफॉलो कर सकते हैं या फिर उनके अकाउंट पर ना आए। इसके साथ ही अंकिता ने प्यार और सकारात्मकता फैलाने की बात कही।

Leave a Reply

Your email address will not be published.