अंकिता को फिर याद आये सुशांत, वीडियो शेयर करते हुए लिखा भावुक पोस्ट

सुशांत को गए आज दो महीने से भी ज़्यादा का वक्त गुज़र चुका है। मगर आज भी उनकी यादें उनके चाहने वालों के जहन में जस की तस है, उन यादों को लोग सोशल मीडिया के ज़रिए फोटो या वीडियो के माध्यम से दुनिया के साथ साझा करते हैं, बीते दिनों सुशांत की बहन कीर्ति सिंह ने भी सुशांत के साथ अपने कुछ फोटो साझा किए थे, जिसमें वे अपने भाई के साथ ‘तू चीज़ बड़ी है मस्त-मस्त’ गाने पर डांस कर रही हैं। इसके कैप्शन में वे लिखती हैं कि “भाई और मैं 2014 में रानी दी और जीजू की 20 वी एनिवर्सिरी पर तु चीज़ बड़ी है गाने पर डांस करते हुए।”

इसके साथ ही सुशांत के परिवार की मेंम्बर और उनकी पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे भी सुशांत के फोटो शेयर करते हुए उन्हें याद कहती रहती हैं। इसी कड़ी में आज भी उन्होंने सुशांत का वीडियो शेयर करते हुए तीन भावुक पोस्ट लिखे। इस वीडियो में सुशांत पैराग्लाइडिंग करते हुए दिख रहे हैं। वहीं बैकग्राउंड में किसी लड़की की आवाज आ रही है जो सुशांत की उड़ान से डर रही है, संभवतः यह अंकिता की ही आवाज होगी। 

इस वीडियो के कैप्शन में अंकिता ने लिखा कि “काश तूने ये उड़ान  भरी ही ना होती यार मेरे ,यां फ़िर काश तू जुड़ा रहता उन सब से जो तुझे तेरी जड़ों से जोड़े रखते थे. यूं तो शायद  इतना तुझे याद ना करते हम यार , क्यूंकि  तू मसरूफ  था, खुश दिखता था खुद की  चुनी हुई नयी दिलचस्प गलियों मे, हम भी  तेरे यार खुश थे”

अपने दूसरे पोस्ट में अंकिता कह रही है कि अगर उन्हें पता होता कि सुशांत की उड़ान का क्या अंजाम होगा तो वो उन्हें पहले ही उड़ने नहीं देती। 

अपने तीसरे ट्वीट में भगवान से सुशां की आत्मा को शांति देने की बात करते हुए लिखती हैं कि – 

गौरतलब है कि सुशांत के लिए अंकिता ने भी मुखर हो कर अपनी बात रखी है। उन्होंने रिया को झूठा भी साबित करते हुए कहा कि सुशान्त कभी मनोरोगी नहीं रहे हैं। वहीं वे कई मौकों ओर सुशांत के परिवार वालों के साथ भी खड़ी नज़र आई है। यही वजह है कि रिया ने कहा था कि वे सुशांत की विधवा होने का दिखावा कर रही हैं। हालांकि रिया के इस आरोप का भी अंकिता ने मुंह तोड़ जवाब दिया था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.