अंकिता ने विक्की जैन के साथ शेयर किया फोटो बताया दुनिया का बेस्ट बॉयफ्रेंड, डिलीट किया सुशांत का वीडियो

टीवी शो पवित्र रिश्ता से फेमस हुई अंकिता लोखंडे चाहे काफी समय से अपने अभिनय का जादू नहीं बिखेर पाई हो मगर सोशल मीडिया के माध्यम से वे सुर्खियां जरूर बना लेती है। दरअसल अंकिता लोखंडे अपनी बात खुल के रखने के लिए जानी जाती है चाहे वो अपने पुराने बॉयफ्रेंड सुशांत से सबंधित हो या हालिया बॉयफ्रेंड विक्की जैन से सम्बंधित वे हमेशा अपनी बातों को खुल कर ही रखती हैं। अंकिता का हमेशा मकसद होता है कि वे खुली किताब की तरह अपने आप को फैंस के समक्ष रखें। बिता एक साल अंकिता के लिए एक बुरे सपने की तरह था। इस दौरान उन्हें एक सहारे की बेहद आवश्यकता थी। उनकी इस मुश्किल घड़ी में उनके बॉयफ्रेंड विक्की जैन उनके साथ साये की तरह खड़े रहे। अंकिता को संभालते विक्की जैन की हर कोई तारीफ कर रहा था। अब अंकिता ने भी इस बात को स्वीकार किया है कि विक्की जैन दुनिया के सबसे अच्छे बॉयफ्रेंड है। साथ ही उन्होंने उनके लिए एक लंबा चौड़ा नोट भी लिख डाला।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

अपनी और विक्की जैन की एक तस्वीर को शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे ने कैप्शन में लिखा है, ‘डियर विक्की…तुम तब मेरे साथ थे जब चीजें बेहद ही मुश्किल थी। तुम हमेशा वो पहले शख्स थे जो मुझसे पूछते थे कि मैं क्या कर रही हूं, क्या मुझे कोई मदद तो नहीं चाहिए या फिर मैं दूर जाना चाहती हूं ताकि मैं हर चीज को लेकर क्लियर हो पाऊं। तुम्हें हमेशा से ही मेरी फ्रिक रही है और हमेशा यही कहती थी कि मैं ठीक हूं क्योंकि मुझे पता था कि तुम मेरे साथ हो। दुनिया के बेहतरीन बॉयफ्रेंड होने के नाते दिल से तुम्हारा शुक्रिया। मुझे बताने की जरूरत ही नहीं पड़ती है कि मुझे क्या चाहिए क्योंकि तुम्हें हमेशा पता चल ही जाता है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

अंकिता आगे लिखती हैं कि ‘शुक्रिया…हमेशा मुझे एक रानी की तरह ट्रीट करने के लिए, बिजी शेड्यूल के बीच भी मेरे लिए समय निकालने के लिए और मेरे परिवार को अपना बनाने के लिए….मेरे और मेरे दोस्तों के साथ घूमने जाने के लिए….छोटी ही चीजें ही हैं लेकिन बहुत मायने रखती हैं। इन्हीं वजहों से तुम मेरे लिए खास हो…। हमने साथ में बहुत कुछ झेला है। मैं हमेशा तुम्हारी शुक्रगुजार रहूंगी क्योंकि तुम हमेशा मेरे साथ रहे। ये साल काफी चुनौतीपूर्ण रहा है और मुझे पता था कि तुम मेरे साथ हो। पता नहीं तुम्हारे बिना क्या करूंगी…इन वजहों से ही मैं तुमसे और भी ज्यादा प्यार करने लगी हूं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

अंकिता लोखंडे ने अपनी बात खत्म करते हुए लिखा है कि, ‘मुझे लगता था कि प्यार में धोखा खाने के बाद मुझे फिर से प्यार नहीं मिलेगा। लेकिन फिर मैं तुमसे मिली और तुमने मुझे भरोसा करना सिखाया। हमें प्यार हुआ और चीजें बदल गई। मेरी जिंदगी में आकर मुझे हर खुशी देने के लिए शुक्रिया…तुम्हारे प्यार के लिए शुक्रिया…क्योंकि इसी से मैं बेहतर इंसान बन पा रही हूं। मुझे हर तरह से सपोर्ट करने के लिए हैट्स ऑफ विक्की…मैं वादा करती हूं कि तुम्हें हर खुशी दूंगी। बहुत जरूरी है कि अपने पार्टनर की तारीफ करना, जो भी उसने आपके लिए किया है। कोई दूसरा आदमी इस स्थिति को हैंडल नहीं कर पाता, जैसे तुमने किया। हर चीज के लिए शुक्रिया। ढेर सारा प्यार और सम्मान विक्की जैन…।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

इसे साथ ही बता दें कि अंकिता ने सुशान्त के जन्मदिन पर तीन वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट किए थे इन तीन वीडियो में से एक वीडियो वो था जिसमें सुशांत अपने आने वाले प्रोजेक्ट में मीडिया से बात कर रहे थे। इस वीडियो में उनके साथ अंकिता लोखंडे भी दिखाई दे रही है। इस वीडियो में अंकिता लोखंडे और सुशांत के साथ उनका एक कॉमन फ़्रेंड भी दिखाई दे रहा था। इस वीडियो को अंकिता लोखंडे ने डिलीट कर दिया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.