अंकिता ने शेयर किया बॉयफ्रेंड संग वीडियो, तो फैन्स ने कॉमेंट कर पूछा आप सुशांत से अलग हो कर खुश हो

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे पिछले दिनों सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की मांग की मुहिम में शामिल होकर सुर्खियों में रही है। अंकिता लगातार सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के सपोर्ट में खड़ी नजर आई हैं। अंकिता को अपने एक्स बॉयफ्रेंड के लिए बोलते हुए देखकर बहुत से लोगों ने उनकी तारीफ की तो कहीं उन्हें ट्रोल भी किया गया। हालांकि अंकिता अब विक्की जैन के साथ रिलेशनशिप में है। अंकिता अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करती हुई नजर आती है। जिसमें उन्हें विक्की जैन के साथ बहुत खुश देखा जाता है। हाल ही में अंकिता ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अपने परिवार और बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ नजर आ रही है। अंकिता ने वीडियो को शेयर करते हुए अपनी जिंदगी के सात अजूबों के बारे में बताया है। अंकिता के वीडियो पर बहुत से लोग कमेंट कर रहे हैं साथ ही उनसे सुशांत सिंह राजपूत को लेकर सवाल भी किए जा रहे हैं।

परिवार और प्यार को बताया है अजूबा

https://www.instagram.com/tv/CF02nohBFM7/?igshid=1glcm7sn5i5j6

अंकिता लोखंडे ने वीडियो के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके पूरे परिवार के साथ विक्की जैन भी दिखाई दे रहे हैं। अंकिता ने अपनी जिंदगी के अजूबों के बारे में बताते हुए कहां है कि, हमारी जिंदगी का पहला अजूबा हमारी मां है जो हमें इस दुनिया में लेकर आती है। दूसरा अजूबा उन्होंने अपने पिता को कहा है जो कि उनकी खुशी के लिए हर मुसीबत का सामना करने के लिए तैयार रहते हैं। तीसरा अजूबा भाई बहन,चौथा अजूबा दोस्त,पांचवा अजूबा प्यार, छटा अजूबा बच्चे,सातवां अजूबा पोते पोतियो को बताया है। अंकिता इस वीडियो में अपने परिवार के साथ बहुत खुश नजर आ रही है।

एक यूजर ने लिखा सुशांत सर को क्यों जाने दिया

https://www.instagram.com/p/CEmNtilBRFJ/?igshid=xpvtfndx9j4v

परिवार और बॉयफ्रेंड के साथ खुश नजर आती अंकिता की वीडियो को देखकर सुशांत के फैंस कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। सुशांत के एक फैन ने अंकिता के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है कि अंकिता को उनकी लाइफ में सारी खुशियां मिली हैं लेकिन काश यह खुशियां सुशांत को भी मिल पाती। वही एक यूजर ने अंकिता से यह सवाल भी किया है कि वह इतनी अच्छी थी तो उन्होंने सुशांत को अपनी जिंदगी से जाने ही क्यों दिया। अगर सुशांत चले गए तब भी उन्हें एक बार तो सुशांत का हाल पूछ लेना चाहिए था। सुशांत के एक फैन ने आगे लिखा है कि अंकिता तो ब्रेकअप के बाद भी इतनी खुश थी लेकिन सुशांत की लाइफ में इतना कुछ चल रहा था जिसके बारे में शायद अंकिता को खबर थी। तो फिर उन्होंने कुछ क्यों नहीं किया। इसके अलावा भी कई यूजर्स ने अंकिता से सुशांत को लेकर कई सवाल किए हैं।

सुशांत से ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में थी अंकिता

https://www.instagram.com/p/CEI2WxMhuO5/?igshid=qga7c5kbv6ra

अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत के साथ करीब 6 साल तक रिलेशनशिप में थी। वे दोनों लिव इन रिलेशनशिप में भी थे। 2016 में जब दोनों का ब्रेकअप हुआ तो इस बात से उनके फैंस हैरान रह गए थे। खबर आई थी कि अंकिता लोखंडे सुशांत से ब्रेकअप के बाद बहुत डिप्रेशन में थी। अंकिता 2 साल तक किसी सीरियल या फिल्म में नजर नहीं आई। वहीं सुशांत सिंह राजपूत लगातार फिल्मों में अपने कदम जमाने में लगे हुए थे। इसी बीच सुशांत का नाम कृति सेनन,सारा अली खान और रिया चक्रवर्ती से जुड़ा।हालांकि पिछले साल अंकिता लोखंडे में भी विकी जैन से अपना रिश्ता ऑफिशल किया है।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.