बॉयफ्रैंड विक्की जैन की गोद में बैठी अंकिता ने रोमांटिक अंदाज़ में पोस्ट की फोटो, कैप्शन में लिखी यह बात

टीवी से ले कर फिल्मी पर्दे तक का खूबसूरत सफर तय करने वाली अंकिता लोखंडे इन दिनों सबसे ज़्यादा सुर्खियां बना रहीं हैं। गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे की गिनती भी उन अभिनेत्रियों में कई जाती है जो सोशल मीडिया और काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं, वे अपने फॉलोवर्स के साथ निरंतर संवाद रखने के लिए फोटो और वीडियो साझा करती रहती हैं।  इसी कड़ी में हाल ही में अंकिता ने अपने गोवा वेकेशन को याद करते हुए एक फोटो साझा किया है जिसमें वे अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ रोमांटिक होते हुए पोज़ दे रहीं हैं। 

बता दें कि हाल ही में अंकिता ने अपनी एक गोवा वेकेशन की पुरानी फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा की है। इस फोटों में अंकिता और उनके बॉयफ्रेंड विक्की जैन काफी रोमांटिक अंदाज में पोस्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। देखा जा सकता है कि अंकिता किस तरह इस फोटो में अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन की गोद में बैठी हुई है। यह फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, और इस पर फैंस जम कर अपनी प्रतिक्रिया भी व्यक्त कर रहे है। हालांकि कुछ लोग इस पर अपनी नाराजगी भी ज़ाहिर कर रहे हैं। यह न्यूज़ लिखने तक इस पोस्ट पर 2 लाख 54 हज़ार से ज़्यादा लाइक आ चुके हैं।  

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

अंकिता की इस फोटो की काफी लोग तारीफ कर रहे हैं तो वहीं सुशांत के चाहने वाले कुछ लोग अंकिता को जम कर फटकार भी लगा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कड़ते हुए लिखा कि “जनता आपको जवाब आपके नेक्स्ट प्रोजेक्ट में देगी, आप चुप ही रहो अच्छा अच्छा है आपके लिए।”  वहीं एक यूजर ने लिखा कि “अंकिता आपके मन में मेरे लिए नफरत और बढ़ती जा रही है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब अंकिता को सुशांत के गुस्से का सामना करना पड़ रहा हो, इससे पहले अपने जन्मदिन की पार्टी की वजह से भी उन्हें काफी लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा था। जिसके पीछे वजह थी कि उन्होंने अपने जन्मदिन पर संदीप सिंह को बुला लिया था। बता दें सुशांत मामले में संदीप सिंह की भूमिका भी संदिग्ध थी, जिसके बाद से वे सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वालो के निशाने ओर हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.