पवित्र रिश्ता 2 में फिर अर्चना का किरदार निभाएंगी अंकिता, सुशांत का किरदार निभाएगा नया एक्टर

जी टीवी पर प्रासरित होने वाला शो पवित्र रिश्ता उस समय का काफी फेमस शो था। यह काफी समय तक उस समय टेलीविजन पर भी चला था। अब इस शो का दूसरा सीजन आने को तैयार है, हालांकि इसमें एक ट्विस्ट है। इस बार पवित्र रिश्ता का यह सीजन टेलीविजन पर नहीं बल्कि डिजिटल प्लेटफार्म पर प्रासरित किया जाएगा। गौरतलब है कि यही शो है जिसकी वजह से सुशांत को मानव के किरदार में और अंकिता लोखंडे को अर्चना के किरदारा को पूरे देश में पहचान मिली थी। सुशांत ने पिछले साल इस दुनिया को छोड़ दिया था। और उनके जाने के बाद से ही इस सीरियल का दूसरा पार्ट बनाने की चर्चा काफी तेज हो गयी थी। कहा जा रहा था कि शो के मेकर्स ने इसका दूसरा सीक्वेल बनाने पर काम शुरू कर दिया है।

मीडिया सूत्रों की माने तो जी टीवी के प्रसिद्ध धारावाहिक जमाई राजा और कबूल है जैसे धारावाहिक भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आने वाले हैं। हालांकि शुरुआती जानकारी के अनुसार पता चला है कि इन सीरियल में स्टारकास्ट पूरी नई होगी। 

सीरियल पवित्र रिश्ता में मानव की पत्नी अर्चना का किरदार निभाने वाले अंकिता लोखंडे का यह पहला शो था, इसी शो के ज़रिए उन्होंने टीवी में डेब्यू किया था। इस शो में उन्होंने काफी लंबा समय बिताया, यहां तक कि सुशांत के शो छोड़ कर जाने के बाद भी वे सीरियल में बनी रही। इसके बाद उन्होंने फिल्मों में अपना हाथ अजमाया, अंकिता ने मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी और बागी जैसी फिल्मों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। अगर अब पवित्र रिश्ता का सीक्वेल बनाया जाता है और इसको डिजिटल फॉर्म पर रखा जाता है तो अंकिता का यह ओटीटी प्लेटफार्म पर डेब्यू होगा। 

गौरतलब है कि पवित्र रिश्ता 2.0 से पहले क़ुबूल है 2.0 में, सुरभि ज्योति और करण सिंह ग्रोवर की जोड़ी ने 8 साल बाद एक बार फिर साथ में वापसी की है। इसके अलावा रवि दुबे और निया शर्मा की जोड़ी ने दो साल बाद एक बार फिर जमाई राजा 2.0 में इंट्री की है। 


पवित्र रिश्ता 2.0 को ले कर भी इसी तरह की खबर तेज हो गयी है, कहा जा रहा है कि यह सीरियल जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म पर शुरू किया जायेगा। इस शो की किरदार अर्चना देशमुख का रोल जहां एक बार फिर अंकिता लोखंडे कर सकती है। वहीं मानव का किरदारा जिसे कभी सुशांत निभाते थे उसे अब किसी और नए हीरो को देने की योजना है। हालांकि अभी तक इसके किये किस अभिनेता को चुना जाएगा वो तय नहीं हो पाया है।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.