सुशांत पर फूटा अंकिता का गुस्सा, कहा – ‘उसकी वजह से मेरे हाथ से चली गई बाजीराव मस्तानी’

सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से गुज़रे 9 महीने से ज़्यादा का वक्त बीत चुका है। मगर अब तक सुशांत का गुनहगार कौन है इस बात का पता नहीं लग पाया है। लिहाजा सुशांत से जुड़े हर व्यक्ति अब सुशांत के फैंस के निशाने पर हैं, और आये दिन उन्हें ताना भी मारते रहते हैं। सुशांत की पूर्व प्रेमिका अंकिता की भी हालत इन दिनों ऐसी ही है, वो आये दिन सुशांत के फैंस के मुंह से अपने लिए अपमानजनक बातें सुनती रहती हैं। हालांकि सुशांत और अंकिता एक दूसरे से 5 साल पहले यानी 2016 में ही एक दूसरे से अलग हो गए थे। मगर फिर भी सुशांत के चाहने वाले उन्हें किसी ना किसी तरह से लताड़ लगाते ही रहते हैं। इसी बात से नाराज हो कर अंकिता ने ब्रेकअप के 5 साल बाद अपनी चुप्पी तोड़ते हुए हर बात बताई है। 

अंकिता ने सुशांत के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए उन्होंने बहुतसी बातें साझा की साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि ब्रेकअप के बाद उनकी क्या हालत हो गयी थी। और उन्होंने उस दौरान कितना कुछ झेला था। आंकिता ने बताया था कि उस दौरान उनके करियर पर भी बेहद बुरा असर पड़ा था। उनके हाथ से बाजीराव जैसी फिल्में निकल रही थीं।  साथ ही उन्होंने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में यह भी बताया कि इस पूरे मामले में वे अब तक चुप क्यों थी। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 👽 (@sushanttheparadox)

उन्होंने बताया कि “मैं सोच रही थी कि ऐसी हालातों में मेरा कुछ न कहना ही बेहतर है ताकि रिश्ते का तमाशा ना बने। क्योंकि दुनिया के सामने मैं अपने रिश्ते की पवित्रता बनाये रखना चाहती थी।’ इसके आगे अपनी बात रखते हुए बताती हैं कि, ‘चाहे आज मुझे लोग गलत समझ रहें हो। इसके साथ ही आज भी लोग मेरे पास आते हैं और कहते हैं कि तुमने सुशांत सिंह राजपूत को क्यों छोड़ दिया? मुझे अफसोस है कि किसी को मेरी कहानी नहीं पता।’ 

अंकिता ने उस दुखद दौर को एक बार फिर महसूस करते हुए बताया कि ‘मेरा मकसद यहां किसी को भी कसूरवार ठहराना नहीं है। सुशांत अपनी पसंद को जानते थे और उन्होंने बहुत साफ तौर पर यह तय कर लिया था कि उन्हें अपने करियर में आगे बढ़ना है, उन्होंने किया भी वही और वे आगे बढ़ गए।’ अंकिता इसके बाद कहती हैं कि ‘उसके बाद ढाई सालों तक मैं लगातार इतने सारे काम कर रही थी लेकिन सच पूछो तो मैं उस हाल में थी ही नहीं जहां मैं सिर्फ काम पर अपना ध्यान दे सकती। मैं उन लोगों में से नहीं हूं जो आसानी से आगे बढ़ जाए और काम करना शुरू कर दें। इसलिए मेरे लिए यह काफी मुश्किल समय था। भगवान का शुक्र है कि उस समय मेरा परिवार मेरे साथ खड़ा था।’

अंकिता के अनुसार आज उनका जीवन सिर्फ उनकी नई शुरुआत की वजह से ही है। इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि “मैं अपनी हालत के लिए किसी को भी ज़िम्मेदार नहीं ठहरा रही, सुशांत ने उस वक्त वही किया जो उन्हें करना था। मगर मेरी स्थिति उस वक्त काफी अलग थी। मेरी परिस्थिति काफी नाजुक थी, मैं उस वक्त अपने प्यार को तरस रही थी। मगर मैं उस स्थिति से भी खुद को बाहर निकालने में कामयाब हुई। आज मैं अच्छी चीज़ों के साथ ज़िन्दगी की शुरुआत कर रही हूं।”

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.