वक्त से पहले बड़ी हो गयी थी अनुराग कश्यप की बेटी आलिया, महज 14 साल की उम्र में बॉयफ्रेंड के साथ…

बॉलीवुड के सफलतम निर्देशक अनुराग कश्यप अपनी फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। बिंदास और बेबाक राय रखने के लिए पहचाने जाने वाले अनुराग अक्सर ऐसी बातें भी कह जाते हैं जो आमतौर पर लोग सार्वजनिक तौर पर नहीं कहते हैं। अपने पिता के यही गुण उनकी बेटी आलिया कश्यप में भी आये हैं, वे भी पिता की तरह काफी बिंदास है। और हर टॉपिक पर खुल कर अपनी राय रखती है। इसके साथ ही आलोचकों को किस तरह जवाब दिया जाता है यह भी वे अच्छी तरह जानती ही। यूट्यूब के अपने चैनल पर वे अक्सर ब्लॉग डालती है जो काफी वायरल होते हैं ऐसा ही एक सेशन अभी हाल ही में उन्होंने अपलोड किया है जिसमें वे अपने जीवन के फर्स्ट एक्सपीरियंस शेयर कर रही है। इसी में उन्होंने अपने जीवन के पहले चुम्बन की भी बात की। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aaliyah Kashyap (@aaliyahkashyap)

इस वीडियो में आलिया बता रही है कि जब पहली बार 14 साल की उम्र में उन्होंने अपने बॉयफ्रैंड को चूमा रहा तो उस समय का उनका अनुभव कैसा रहा। एक्ट्रेस इसमें कहती हुई दिख रही है कि वे उस दौरान महज़ 14 साल की थी। और यह उनके जीवन की सबसे खराब घटनाओं में से एक थी। इसके बाद वे बताती हैं कि इसकी पहल उन्होंने ही की थी। और यह सब होने के बाद वे शर्मा गयी थी और भागने लगी थी। उन्होंने कहा “मैंने उस समय बस उसे छोड़ा और भागने लगी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aaliyah Kashyap (@aaliyahkashyap)

इसके साथ ही इस वीडियो में आलिया कश्यप अपने पहली डेट पर भी बात करती है और कहती है – वो मेरा पहला बॉयफ्रेंड था और मैं उस समय टीनएजर थी। मुझे याद है कि मेरी बेस्ट फ्रेंड भी उस समय मेरे बॉयफ्रेंड के बेस्टफ्रेंड को डेट कर रही थी। तो हमने स्टारबक्स में डबल डेट करने की ठानी। इस दौरान पूरे समय मैं अपनी दोस्त से बात कर रही थी और मेरा बॉयफ्रेंड अपने दोस्त से।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aaliyah Kashyap (@aaliyahkashyap)

गौरतलब है कि आलिया कश्यप इन दिनों अपने बॉयफ्रैंड शेन के साथ मुम्बई आइ हुई हैं, और दोनों ही उनके पिता अनुराग कश्यप के घर पर ही ठहरे हुए हैं। इसके साथ ही अभी पिछले हफ्ते ही इनके रिलेशनशिप को एक साल पूरा हुआ है जिसका इन्होंने बेहतरीन तरीके से जश्न भी मनाया था। आलिया कश्यप के यूट्यूब चैनल को आप देखोगे तो आपको इनके ट्रिप के भी बहुत से वीडियो देखने को मिलेंगे। वहीं हाल ही में अपनी पहली कमाई से आलिया कश्यप ने अपने परिवार को लंच भी करवाया था। अपनी बेटी की तरक्की देख अनुराग उस वक्त बेहद खुश नज़र आये थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.