पर्सनल फोटो खींचने वाले फोटोग्राफर पर भड़की अनुष्का शर्मा, गुस्से में कही यह बातें

इन दिनों अनुष्का शर्मा अपनी प्रेग्नेंसी के समय का आनंद ले रही हैं और इस महीने हो सकता है उनके यहां बच्चे की किलकारियां गूंजे। इन दिनों वे नियमित चेकअप के लिये आये दिन बाहर घूमते हुए देखी जा रही है, वहीं जहां वे जाती है वहां मीडिया के कैमरे भी उनके पीछे पीछे चले जाते हैं। और उनके फोटों खींच कर उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल कर देते हैं। इसके अलावा अनुष्का ने भी अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह अपने बच्चे को इमोशनली फ्लॉन्ट करती हुई देखी जा सकती हैं। उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई और प्रशंसक उनके बच्चे के लिए बहुत उत्साहित हैं।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपने कई लाइव इवेंट्स और इंटरव्यू में खुलासा किया कि वे अपने बच्चे को मीडिया और लाइमलाइट से दूर रखना चाहते हैं और वे नहीं चाहते कि मीडिया वाले उनकी प्राइवेसी पर अटैक करें। लेकिन फिर भी उनके घर के बाहर मीडिया और पापराज़ी लगातार जूट हुए है। दरअसल यह जोड़ा एक छोटी सी सैर पर गया हुआ था, वहां से आने के बाद जब वे अपने घर में इंट्री कर रहे थे उस दौरान पपराजी ने उनकी तस्वीर निकाल ली। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

इसके साथ ही बुधवार के दिन अनुष्का ने अपनी बालकनी पर बैठे हुए अपनी और विराट की एक तस्वीर शेयर की है जिसे एक खुफिया फोटोग्राफर ने क्लिक किया था। अनुष्का ने यह फोटो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए उन्होंने फोटोग्राफर और प्रकाशन को उनके घर और गोपनीयता के बारे में एक बार भी सचेत किया। तस्वीर के साथ उन्होंने फिर से मीडियाकर्मियों से अनुरोध किया कि वे उनकी निजता पर हमला करना बंद करें और शांति से अपना जीवन व्यतीत करें। उन्होने यह भी कहा कि उन्होंने पहले भी उनसे अनुरोध किया था लेकिन वे सुन नहीं रहे हैं।

अनुष्का ने स्टोरी साझा करते हुए लिखा, “उक्त फ़ोटोग्राफ़र और प्रकाशन से अनुरोध करने के बावजूद, वे अभी भी हमारी गोपनीयता पर आक्रमण करना जारी रख रहे हैं। दोस्तों अब प्लीज़ इसे बंद कर दो।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विराट और अनुष्का ने कहा था कि इन दिनों वे एक अविश्वसनीय खूबसूरत भावना से गुज़र रहे हैं। इन सब चीज़ों से हमारा आत्मविश्वास और ज़्यादा प्रबल हो रहा है, यह वो भावना है जिसे शब्दों में बयां नहीं कर सकते। वे अभी सातवे आसमान पर हैं। वे इतने खुश हैं कि लोग उनके ऊपर अपना प्यार और आशीर्वाद बरसा रहे हैं। और वे परिवार में शामिल होने वाले तीसरे सदस्य का इंतजार कर रहे हैं।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.