सुशांत केस में नाम आने से आग बबूला हुए अरबाज़ खान, सोशल मीडिया यूजर्स पर ठोक डाला केस

सलमान खान के भाई अरबाज खान इन दिनों फिर समाचार की हैडलाइन बन गए हैं। इन हैडलाइन की वजह है एक्टर का कुछ सोशल मीडिया यूजर्स के ख़िलाक मानहानी का मुकदमा करना। अपने मुकदमे में उन्होंने कहा है कि कुछ लोग उन्हें पोस्ट और वीडियो के माध्यम से बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं। बता दें जिन पोस्ट का ज़िक्र एक्टर/प्रड्यूसर अरबाज खान कर रहे हैं उनमें दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की दुखद मृत्यु को अंजाम देने में अरबाज खान के सम्मिलित होने की बात कही जा रही है। 

गौरतलब है कि दिशा और सुशांत की हत्या की जांच फिलहाल सीबीआई कर रही है। वहीं इसी बीच अरबाज खान ने बॉबे की एक सिविल कोर्ट में कुछ ज्ञात एवं कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मानहानि का मुकदमा कर दिया है। 28 सितंबर को अरबाज की तरफ से यह मुकदमा दायर किया गया, जिसमें उन्होंने माननीय न्यायालय से ज्ञात प्रतिवादी विभोर आनंद और साक्षी भंडारी तथा इनके अलावा अज्ञात प्रतिवादियों जॉन डे/ अशोक कुमार के खिलाफ एक अंतरिम आदेश देने का निवेदन किया है। इसके अनुसार प्रतिवादियों को तुरंत ही यह छवि को धुलमिल करने वाले पोस्ट हटाने/ वापस लेने का आदेश देने का आग्रह किया है। 

इस अर्जी में गुहार लगाई गई है कि वर्णित कंटेंट और कोई भी अन्य बदनामी कंटेंट, जो प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से किसी भी द्वारा पोस्ट किया गया है और कोई भी अन्य पोस्ट, संदेश, ट्वीट, वीडियो, साक्षात्कार, संचार और बदनामी कंटेंट के समान पत्राचार ट्विटर, फेसबुक, यूट्यूब और अन्य माध्यमों सहित सभी सार्वजनिक डोमेन और सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अरबाज़ खान या उनके परिवार के सदस्यों के संबंध में जो भी अपमानजनक कंटेंट उसे हटाने की बात कही गयी है। 

जिस पोस्ट को अरबाज खान की तरफ से मेंशन किया गया है उसमें कहा गया है कि अरबाज खान को दिशा केस में सीबीआई ने हिरासत में ले लिया है। बता दें अरबाज खान की तरफ से डीएसके लीगल के वकील प्रदीप गंधी इस केस का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। 

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.