NCB के पास पुख्ता सबूत, शाहरुख खान को ड्रग्स सप्लाई करते थे अर्जुन रामपाल

ड्रग्स मामले की जांच में जुटी एनसीबी अभी एक्शन में है।एनसीबी लगातार बॉलीवुड के कई चेहरों को बेनकाब करते हुए उनसे ड्रग्स मामले में पूछताछ कर रही हैं। एनसीबी ने जहां बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण,सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की है वही अब ड्रग्स केस की जांच बड़े अभिनेताओं तक पहुंच गई है।सूत्रों के मुताबिक,एनसीबी की जांच मे  शाहरुख खान,रणबीर कपूर,डीनो मोरिया और अर्जुन रामपाल का नाम आया है।अभी तक एनसीबी का शिकंजा बॉलीवुड की अदाकाराओ तक सीमित था। लेकिन इतने बड़े अभिनेताओं का नाम सामने आने के बाद पूरे बॉलीवुड में हड़कंप मच गया है।बॉलीवुड का यह काला चेहरा देखकर हर कोई हैरान है।

 बता दे की एनसीबी अगला कदम उठाने से पहले इन सभी अभिनेताओं के खिलाफ सबूत जुटाने में लगी हुई है।उसके बाद एजेंसी इन अभिनेताओं को समन भेज सकती हैं।इसके पहले खबर आई थी कि एनसीबी दीपिका पादुकोण के साथ काम कर चुके चार सुपरस्टार से जल्द पूछताछ कर सकती है।इन अभिनेताओं के नाम S, R,D और A से शुरू होते है।हालांकि अब इन सितारों के नाम सामने आ चुके हैं।एनसीबी के एक अधिकारी ने अपना नाम न छापने की शर्त पर बॉलीवुड के सितारों के नामो का खुलासा किया है।

एनसीबी अधिकारी ने बताया है कि एक ड्रग पेडलर के बयान के अनुसार अर्जुन रामपाल शाहरुख खान को ड्रग्स सप्लाई किया करते थे।हालांकि डीनो मोरिया किसे ड्रग सप्लाई किया करते थे इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है।आपको बता दें कि पहले भी मीडिया में इसी तरह की खबर आई थी कि,A नाम से शुरू होने वाला अभिनेता ड्रग्स लेता भी था और संपर्क वाले लोगों को ड्रग्स देता भी था।

एनसीबी के अधिकारी के मुताबिक अभी इन अभिनेताओं के खिलाफ और डिजिटल एविडेंस इकट्ठे किए जाएंगे।जिसके बाद अभिनेताओं के ऊपर कोई कार्यवाही की जाएगी।बता दे की शाहरुख खान इन दिनों आईपीएल के चलते दुबई में है।वही अर्जुन रामपाल मुंबई में अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

रणबीर कपूर और डिनो मोरिया की भी मुंबई में ही होने की खबर है।रणबीर कपूर ने पिछले दिनों अपना 38 वा जन्मदिन मनाया है।रणबीर कपूर करण जौहर के घर पर हुई पार्टी के वायरल वीडियो में भी देखे गए थे।तब से ही उनके ड्रग्स मामले में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं।वहीं रणबीर कपूर ने अपने पुराने इंटरव्यू के दौरान भी यह कहा था कि उन्होंने रॉकस्टार फिल्म की शूटिंग के दौरान गांजा का सेवन किया था।

View this post on Instagram

Work in progress…#quarantinebody

A post shared by Arjun (@rampal72) on

ड्रग्स मामले में एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन में असिस्टेंट प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद को पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था।खबर है कि क्षितिज ने कई बड़े बॉलीवुड एक्टर्स का नाम लिया है।एजेंसी इस मामले में अब तक कम से कम 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।बता दें कि एनसीबी ने 9 सितंबर को अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था।मंगलवार को रिया की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई हुई। लेकिन अभी तक रिया चक्रवर्ती को जमानत नहीं मिली हैं।एनसीबी लगातार रिया चक्रवर्ती की जमानत का विरोध कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.