वायरल वीडियो : चलते शो में अर्नब गोस्वामी ने लगाए नारे, कहा- हमें चाहिए 302..छीन कर लेंगे 302

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही उनके परिवार वाले और चाहने वाले लगातार उन्हें इंसाफ दिलाने की मुहिम में लगे हुए हैं। मगर इस मुहिम को धक्का तब लगा जब एम्स की फोरेंसिक टीम ने इस पूरे मामले में आ रहे हत्या के एंगल को साफ इंकार कर दिया और इसे आत्महत्या ही करार दिया। अब सोशल मीडिया पर इसे ले कर विरोध किया जा रहा है वहीं सुशांत केस में शुरू से ही अपनी आवाज बुलंद करने वाले अर्नब गोस्वामी ने भी धारा 302 की मुहिम शुरू कर दी है। अर्नब ने अपने शो पूछता है भारत के ज़रिए कहा कि हमें 302 का केस चाहिए यही नहीं वे शो के बीच में इसके लिए नारे भी लगाने लग गए। वहीं इनका साथ इनके रिपोर्टर और सुशांत के दोस्त गणेश ने भी दिया अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

इस वीडियो में आप देखेंगे कि सुशांत के दोस्त गणेश और अंकित से अर्नब पूछते हैं कि, हमें क्या चाहिए 302..कुछ भी हो 302…छीन कर लेंगे 302। इसके बाद अर्नब गोस्वामी कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि मुझे कुछ भी हो जाये 302 का केस चाहिए। सिर्फ इतना ही नही अर्नब चलते शो में इसके लिए नारे लगाना भी शुरू कर देते हैं, वे कहते हैं कि आज से हमारे शो का नारा है 302..हमारे चैनल की आवाज है 302.. अर्नब और उनके रिपोर्टर को यह नारा देते देख जंतर-मंतर पर भूख हड़ताल कर रहे दिवंगत अभिनेता के दोस्त गणेश और अंकित भी यह नारा दौहराने लग जाते हैं।

लोग इस वीडियो पर अलग-अलग तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोग इस वीडियो के समर्थन में अपनी बात रख रहे हैं तो कुछ लोग इस वीडियो का मजाक बना रहे हैं। मगर अर्नब गोस्वामी और उनके रिपोर्टर के नारे लगाने वाला यह वीडियो इंटरनेट पर काफी देखा जा रहा है।

देखिये वीडियो..

जैसा कि आपको विदित है कि एम्स की रिपोर्ट आने के बाद सुशांत के चाहने वालो को एक गहरा धक्का लगा है। वहीं इस रिपोर्ट को सुशांत के परिवार वालों ने मानने से इनकार कर दिया, और दूसरी फोरेंसिक टीम से इसकी जांच करवाने की मांग की। वहीं एम्स के डॉक्टर सुधीर गुप्ता का एक टेप भी काफी वायरल हो रहा है जिसमें वे सुशांत सिंह राजपूत की मौत को हत्या बता रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.