अर्नब दिलाएंगे सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है #NationWithFearlessArnab

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को गुज़रे 4 महीने से ज़्यादा का वक्त हो चुका है। मगर अभी तक अभिनेता को इंसाफ नहीं मिल पाया है, उनके मामले में जांच एजेंसी को अभी तक कोई अहम सुराग नहीं मिल पाया है जिससे सुशांत के चाहने वालो में असंतोष की लहर है। वहीं परिवार भी जांच एजेंसी पर सवाल खड़े कर रहा है, मगर इस विपरीत परिस्थिति में भी अर्नब गोस्वामी सुशांत के लिए लगातार इंसाफ की मांग कर रहे हैं। 

वहीं अब सुशांत के लिए खड़े अर्नब के साथ पूरा देश आज खड़ा है। सुशांत के चाहने वालों को लगता है कि अर्नब ही सुशांत को इंसाफ दिला सकते है। यही वजह है कि पूरा देश उनके साथ खड़ा हो कर यह इंसाफ की लड़ाई को लड़ना चाहता है। इन दिनों ट्विटर पर ट्रेन्ड किया जा रहा है #NationWithFearlessArnab, जिसमें लोग अर्नब के लिए कई बात कर रहे हैं। 

गौरतलब है कि इंसाफ के लिए आवाज उठाने का खमियाजा भी अर्नब और उनकी टीम भुगत रहे हैं। अभी हाल ही में उनके पत्रकारों के खिलाफ महाराष्ट्र पुलिस ने केस दर्ज किया था जिसमें वे खुद अपने पत्रकारों के साथ थाने पर गए थे, वहीं उनकी इनकम पर भी अब कुछ लोग निशाना लगा रहे हैं, जिसका जवाब उन्होंने अभी हाल ही कि टीवी डिबेट में दिया था। एक ट्विटर यूजर ने इसी वीडियो का क्लिप लगाते हुए कहा कि जो दर्द अर्नब की आवाज में है वो दिल तोड़ देने वाला है। अर्नब चोर नहीं है।

एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा “आज मैं तुम्हारे दिल से नकारात्मकता को दूर करने आया हूं … नकारात्मकता को दूर करो

हमें सकारात्मकता के साथ मिलकर संघर्ष करना चाहिए

#NationWithFearlessArnab”

देखिये कुछ और चुनिंदा ट्वीट

Leave a Reply

Your email address will not be published.