एयरपोर्ट पर मीडिया से बात कर रही थी अर्शी खान, अचानक फैन आया और चूम कर चला गया Video

बिगबॉस में अपनी अदाओं से धमाल मचाने वाली अर्शी खान ने बिग बॉस के इस सीजन में ड्रामा क्वीन राखी सावंत को कड़ी टक्कर दी। उन्होंने घर में इस बात को बता दिया था कि वो राखी से भी बड़ी वाली है। और अगर वो अपने पर आ जाये तो कुछ भी कर सकती है। अपने वीडियोज़ और फोटोज के जरिये तो वो आये दिन इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोवर्स को एंटरटेन करती ही रहती हैं। वहीं कई बार वो अपने वीडियो और पोस्ट से नए पंगे भी खड़े करती रहती है। मगर सबको हैरान कर देने वाली अभिनेत्री अर्शी खान बीती रात को खुद ही हैरान हो गयी जब एक फैन अचानक आ कर उन्हें चूमने लगा।  

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ARSHI KHAN AK (@arshikofficial)

गौरतलब है कि अर्शी खान की सुर्खियों में जगह अक्सर खाली छोड़ी जाती है। क्योंकि वे कभी भी कुछ भी कर सकती है, और अगर वो कुछ ना भी करे तो कोई और उनके साथ कुछ कर जाता है। बीती रात भी अर्शी खान के साथ कुछ ऐसी ही घटना घटी। काले कपड़े में अर्शी खान कहीं जा रही थी तभी एयरपोर्ट पर पैपराजी ने उन्हें रोका और बात करने लगे तभी एक अजीब घटना कैमरे में कैद हो गई। जिसे सेलिब्रिटी फोटोग्रफर विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ARSHI KHAN AK (@arshikofficial)

आप वीडियो में देखेंगे कि अर्शी खान कह रही है, ‘आज मैं रमजान के हिसाब से…’ एक्ट्रेस इतनी ही बात बोलती है कि उसके पास एक फैन कहीं से आ जाता है। और सेल्फी लेने लगता है, इतना ही नहीं फैन कैमरे के सामने अभिनेत्री का हाथ पकड़ता है और जाते जाते उन्हें चूम कर चला जाता है। यह पूरा वाकया जब हो रहा था उस दौरान अर्शी खान के चेहरे पर हैरानी वाले भाव थे, सब कुछ इतनी जल्दी हो गया कि अभिनेत्री कुछ समझ ही नहीं पाई। जब फैन चला गया तो अभिनेत्री ने मिडीया के सामने अपनी बात भी पूरी नहीं की और कहने लगी ‘चलो चलो हो गया अभी।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अर्शी खान का यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। बता दें इस वीडियो ने कुछ ही घण्टो में तीन लाख के आंकड़े को पार कर लिया है। वहीं इस वीडियो को देख कर कुछ लोग इस घटनाक्रम से नाराज भी दिखाई दे रहे हैं। अर्शी के फैन का कहना है कि ऐसी ही हरकत की वजह से फिर बाद में सेलिब्रिटी फैन के साथ बदतमीजी करते हैं। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अर्शी के धैर्य की तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग इस लड़के के खिलाफ पुलिस कंप्लेंट करने की भी मांग कर रहे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.