जेल से आने के बाद आर्यन खान ने किया सोशल मीडिया पर पहला पोस्ट, बहन सुहाना के लिये लिखी यह बात

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान बीते साल नशीले पदार्थ से जुड़े मामले में नाम सामने आने के बाद से लगातार चर्चा में हैं। हालांकि, फिलहाल वो जेल से बाहर हैं। लेकिन फिर भी आर्यन को लोगों की तरफ से काफी खरी-खोटी सुनने को मिली। जिसके चलते उन्होंने पब्लिक इवेंट में जाने से लेकर सोशल मीडिया तक पर एक्टिव रहना इग्नोर किया। लेकिन अब आखिरकार इतने समय बाद उनकी पोस्ट सामने आयी है। जिसमें उन्होंने अपनी बेबी सिस्टर सुहाना खान के लिए कुछ बातें कहीं हैं। जो इस समय लोगों के बीच चर्चा में आ गई हैं। 

गौरतलब है कि सुहाना खान की डेब्यू फिल्म ‘द आर्चीज’ का ट्रेलर आज ही रिलीज किया गया। ऐसे में पिता शाहरुख से लेकर भाई आर्यन तक हर कोई सुहाना के ट्रेलर को शेयर करते हुए कुछ-न-कुछ लिख रहा है। इसी तरह आर्यन ने पोस्ट स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरी बेबी सिस्टर को ढेर सारी बधाइयां। फिल्म का टीजर बेहतरीन है। हर कोई काफी कमाल का दिख रहा है। फिल्म में आप सभी अपना बेस्ट देने वाले हो।’ उनकी ये स्टोरी सोशल मीडिया पर आते ही चर्चा का विषय बन गई है। साथ ही लोग इस बात पर खुशी जता रहे हैं कि आखिरकार आर्यन ने इतने समय बाद कुछ तो पोस्ट किया। 

आपको बता दें कि इस फिल्म से न केवल सुहाना डेब्यू करने वाली हैं। बल्कि कई अन्य स्टार किड्स भी शामिल हैं। जिस में बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा लीड रोल में होने वाले हैं। जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है। गौरतलब है कि इस फिल्म को जोया अख्सर ने डायरेक्ट किया है। जो अगले साल यानी 2023 में नेटफ्लिकस पर रिलीज की जाएगी।

आपको बताते चलें कि बीते साल अक्तूबर के महीने में आर्यन खान को कार्डेलिया क्रूज से गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद उनका नाम नशे से जुड़े मामले से जुड़ा। इस दौरान शाहरुख ने अपने लाड़ले को हिरासत से निकालने की पूरी कोशिश की। जिसके बाद आखिरकार 1 महीने के बाद उन्हें जमानत मिली। ऐसे में वो अकेले रहने लगे थे और किसी से बात भी नहीं करते थे। हालांकि, अब आर्यन खान जेल से बाहर आने के बाद उस ट्रॉमा से निकलने की कोशिश कर रहे हैं। जिसका पता उनकी इस पोस्ट और सोशल मीडिया पर वापसी से चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.