आलिया भट्ट के प्रेग्नेंट होते ही रणबीर कपूर को आई अपनी पहली पत्नी की याद, बोले- उससे एक दिन मिलना है…

रणबीर कपूर के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। चार साल से बड़े पर्दे से दूर रणबीर अब दो मेगाबजट फिल्मों के साथ पर्दे पर फिर से चमकने को तैयार हैं। सिर्फ प्रोफेशनली ही नहीं बल्कि उनकी निजी जिंदगी में भी खुशियों ने दस्तक दी है। इसी साल रणबीर ने अपनी लव लेडी आलिया भट्ट से शादी कर ली। अभी वो शादी का फेज इंजॉय ही कर रहे थे कि उनके जीवन में एक और खुशी आ गई।

हाल ही में आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर फैंस को बता दिया कि वो मां बनने वाली हैं और बहुत जल्द उनका पहला बेबी आने वाला है। सेलेब्स से लेकर फैंस तक रणबीर और आलिया के लिए खुशी मना रहे हैं। इसी बीच एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने अपनी पहली पत्नी को लेकर खास बात कही और ये भी कहा कि वो उससे कभी तो मिलेंगे।

जानें कौन हैं रणबीर की पहली पत्नी

बता दें कि रणबीर काफी समय से बड़े पर्दे से दूर थे लेकिन अब वो दमदार वापसी करने वाले हैं। ऐसे में वो अपनी दोनों फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन कर रहे हैं। इसी सिलसिले में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया और अपने जीवन के बारे में खास बातें बताईं। इतना ही नहीं उन्होंने कई बेहद दिलचस्प किस्से भी शेयर किए। रणबीर ने एक फैन का किस्सा भी शेयर किया जिसने उनके घर आकर उनके बंगले के गेट से शादी रचा ली थी।

फैन काउंटर के बारे में बात करते हुए रणबीर ने बताया कि सालों पहले एक लड़की उनके घर आई थी और उनके बंगले के गेट से शादी कर ली थी। उस लड़की से मैं कभी मिला नहीं लेकिन मेरे वॉचमैन ने बताया था कि उस लड़की ने गेट से शादी रचाई। गेट पर टीका लगा था और कुछ फूल भी गिरे थे तो काफी क्रेजी बात थी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वो अपनी पहली पत्नी से मिल नहीं पाए लेकिन किसी ना किसी मोड़ पर उनकी मुलाकात होगी।

पिता बनने वाले हैं रणबीर कपूर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

रणबीर ने सवाल जवाब के दौरान ये भी बताया कि वो अपने प्राइवेट सोशल मीडिया अकाउंट को लेकर बेहद खुश हैं और वो इसे अभी पब्लिक नहीं करना चाहते। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि उनके शरीर पर अभी तक कोई टैटू नहीं है लेकिन हो सकता है कि वो आगे टैटू करवाएं। अगर ऐसा होगा तो वो अपना लकी नंबर 8 या फिर अपने होने वाले बच्चों के नाम को लिखवा सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

गौरतलब है कि हाल ही में आलिया भट्ट ने ये जानकारी शेयर कर फैंस से लेकर सेलेब्स तक हर किसी को हैरान कर दिया। आलिया के मां बनने की जानकारी सामने आने पर सेलेब्स उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं। आलिया को बेटी की तरह मानने वाले करण जौहर ने लिखा कि उनकी दिल खुशी से झूम रहा है। वहीं बहुत से सेलेब्स जैसे क्रीति सेनन, प्रियंका चोपड़ा ने हैरानी जताते हुए उन्हें खूब सारा प्यार और बधाई दी। बता दें आलिया और रणबीर ने इसी साल 14 अप्रैल को शादी की है और अब वो बहुत जल्द माता पिता भी बनने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.