महज़ 30 साल की उम्र में मशहूर अभिनेता ने कहा दुनिया को अलविदा, जान जाने से पहले यूं बयां किया था अपना दर्द

मनोरंजन जगत में जब भी कोई सितारा इस दुनिया से जाता है तो उसके जाने का गम सिर्फ उसके परिवार के लिए ही नहीं बल्कि फैंस के लिए भी असहनीय हो जाता है। हाल ही में खबर सामने आई है कि मनोरंजन दुनिया के मशहूर कलाकार किशोर दास महज 30 साल की उम्र में इस दुनिया से चले गए। उनके गुजर जाने की खबर सामने आने के बाद से उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। लोग इस बात पर यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं कि इतनी छोटी उम्र में किशोर इस दुनिया को अलविदा कह गए। किशोर को कैंसर नाम की लाइलाज बीमारी थी जिससे ना लड़ पाने के चलते वो चले गए। चेन्नई के अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांसे ली।

कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए किशोर

किशोर लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे और पहले उनका इलाज गुवाहाटी में हुआ था। हालांकि इस इलाज से उन्हें ज्यादा फायदा नहीं मिला था। इसके बाद उन्हें चेन्नई के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। यहां भी किसी तरह की दवा से उन्हें कोई आराम नहीं मिला जिसके बाद शनिवार को उन्होंने अस्पताल में अंतिम सांसे ली। उनके यूं चले जाने से हर कोई सदमे में हैं। इंडस्ट्री में शोक छाया हुआ है। इस खबर ने उनके परिवार को तोड़ दिया है और फैंस भी लगातार दुख मना रहे हैं।

खबरों की मानें तो किशोर को सिर्फ कैंसर नहीं हुआ था बल्कि उन्हें करोना ने भी घेर लिया था। इस खतरनाक वायरस के आ जाने से उनकी बीमारी काफी बढ़ गई थी। ज्यादा इलाज मिलने के बाद भी शरीर में पनप रहे वायरस के कारण वो ये बीमारी झेल नहीं पाए और इस दुनिया को अलविदा कह दिया। 

किशोर बेहद ही खुशमिजाज इंसान थे। हाल ही में उन्होंने अस्पताल के बेड से अपनी मुस्कराते हुए तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर से ही पता चलता है कि उनके अंदर कितनी हिम्मत थी। उन्होंने फैंस को अपनी हेल्थ का अपडेट भी दिया था। उन्होंने कहा था कि वो कीमोथैरेपी के फोर्थ स्टेज में हैं और इससे उन्हें काफी तकलीफ भी हो रही है। कीमोथेरेपी के साइड इफेक्ट के बारे में बताते हुए उन्होंने लिखा था कि उनको कमजोरी, उल्टी, चक्कर जैसी कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

सोशल मीडिया पर साझा किया था दर्द

अपना दर्द जाहिर करते हुए उन्होंने लिखा था कि कैंसर के चौथी स्टेज का पता चलने के बाद उनकी जिंदगी बदल गई। उन्हें बहुत तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। वो बिना डॉक्टर की सलाह के कोई दूसरी दवा तक नहीं ले सकते हैं। उन्होंने लिखा था- प्लीज मेरे लिए प्रार्थना करिए, जल्दी से ये ठीक हो। 

करियर की बात करें तो उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो में काम किया था। किशोर यूथ के बीच काफी मशहूर थे। उन्होंने अपने करियर में 300 से भी ज्यादा म्यूजिक वीडियोज किए। उनका गाना Turrut Turrut काफी मशहूर हुआ था। सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फालोइंग काफी ज्यादा थी। असम इंडस्ट्री के इस मशहूर कलाकार का यूं चले जाना बेहद दुखद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.