AIIMS के डॉक्टर सुधीर गुप्ता के ऑडियो टेप से मचा हंगामा, कह रहे हैं कि ‘सुशांत की हत्या हुई थी’

ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (AIIMS) फॉरेंसिक मेडिकल बोर्ड ने अपनी रिपोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में हत्या की थ्योरी को पूरी तरीके से खारिज कर दिया है। सुधीर गुप्ता का एक लीक ऑडियो टेप इन दिनों सामने आ रहा है, जिसमें उन्होंने दावा किया है कि दिवंगत अभिनेता की हत्या कर दी गई थी।’

दरअसल एक निजी चैनल ने दावा किया है कि एक लीक हुए ऑडियोटेप में एम्स प्रमुख डॉ गुप्ता यह कहते हुए सुने जा रहे हैं कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि उनकी हत्या हुई है। खबरों के मुताबिक, उन्होंने सुशांत के मृत अवशेषों की तस्वीरों को देखने के बाद यह बयान दिया था। सुशांत का परिवार अब नए सिरे से फोरेंसिक जांच की मांग कर रहा है।

इससे पहले, एम्स फॉरेंसिक हेड डॉ. सुधीर गुप्ता ने एक बयान में कहा था, ” हमने अपनी निर्णायक रिपोर्ट का निष्कर्ष निकाल लिया है। यह आत्महत्या द्वारा फांसी और मौत का मामला है। फांसी लगाने के अलावा शरीर पर कोई चोट नहीं थी। मृतक के शरीर और कपड़ों में संघर्ष / हाथापाई के निशान नहीं थे। ”

रिपोर्ट्स पर प्रतिक्रिया देते हुए, सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने ट्वीट किया था, “एम्स की रिपोर्ट के साथ अत्यधिक परेशान। एक नई फोरेंसिक टीम गठित करने के लिए सीबीआई निदेशक से अनुरोध करने के लिए जा रहे हैं। एम्स टीम शरीर की अनुपस्थिति में एक निर्णायक रिपोर्ट कैसे दे सकती है, वह भी कूपर अस्पताल द्वारा किए गए ऐसे घटिया पोस्टमार्टम पर जिसमें मृत्यु के समय का भी उल्लेख नहीं किया गया है। ”

Leave a Reply

Your email address will not be published.