इंडस्ट्री से आई फिर बुरी खबर : पति के परिवार से तंग आ कर इस एक्ट्रेस ने पिया फिनाइल, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

गलिमर की दुनिया बाहर से जितनी रोशन दिखती है, अंदर से वो उतनी ही काली एयर डरावनी है। दरअसल हम जो बाहर से देखते हैं वो इस इंडस्ट्री का झूठा चेहरा है, मगर जब इंडस्ट्री के अंदर जाते हैं तो एक अलग ही काले सच से रूबरू होते हैं। और यह सच्चाई फिर अंदर ही अंदर काटने को दौड़ती है। जो लोग समझौता कर लेते हैं वो यहां टिक जाते हैं। और जो समझौता नहीं कर पाते वो अंदर ही अंदर टूटते रहते हैं। क्योंकि यहां से वे बाहर भी नहीं निकल पाते, यही वजह है कि वो तनाव का शिकार हो जाते हैं। इसका सबसे बढ़िया उदाहरण है सुशांत के साथ घटी पिछले साल की घटना। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by hashtagbulletin (@hashtagbulletin)

 सुशांत के मामले में जस इंडस्ट्री से वो भयानक काला सच बाहर आया जो अभी तक चकाचोंध के पीछे छुपा हुआ था। हाल ही में एक और बुरी खबर इंडस्ट्री से आ रही है। दरअसल खबर है कि तमिल बिगबॉस कंटेस्टेंट रह चुकी एक्ट्रेस चैत्रा कोट्टुरु ने फिनाइल पी कर अपनी जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस ने गुरुवार को अपने घर पर इस घटना को अंजाम दिया। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Andolana (@andolanainsta)

इस घटना के बाद अभिनेत्री को आनन फानन में पास ही के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। अभी चैत्रा कोट्टुरु की स्थिति स्थिर है और इलाज किया जा रहा है। वहीं चूंकि मामला गंभीर था इसलिए पुलिस भी जांच कर रही है। अभी तक पुलिस को पता चला है कि एक्ट्रेस ने हाल ही में बिजनेसमैन नागार्जुन से शादी की है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Indian TV (@indiantv_karnataka)


गौरतलब है कि अभिनेत्री लंबे समय से बिजनेसमैन नागार्जुन के साथ रिलेशनशिप में थी, हाल ही में दोनों ने शादी भी की थी। मगर नागर्जुन के घर वाले इस शादी से खुश नहीं थे। उनका आरोप था कि नागर्जुन को डरा धमका कर शादी की गई है। इसके साथ ही कुछ दिनों बाद नागर्जुन ने भी ऐक्ट्रेस पर जबरन शादी करने का आरोप लगाया था। 

अभिनेत्री ने पुलिस को बताया कि उनकी शादी जबसे हुई है उसके ससुराल वाले उसे अपना नहीं रहे हैं। परिवार वालों ने नागार्जुन के साथ अभिनेत्री को उसके घर में भी नहीं जाने दिया। वहीं उसका कहना है कि उसके परिवार वाले इस शादी को मानने से भी इंकार कर रहे हैं। बता दें अभी हाल ही में चैत्रा कोट्टुरु और नागार्जुन ने मंदिर में एक दूसरे से शादी की थी।  

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.