बॉलीवुड के लिए आई फिर बुरी ख़बर, सुशांत के साथ काम कर चुके इस अभिनेता ने दी अपनी जान

बॉलीवुड के लिए साल 2020  मनहूसियत से भरा हुआ रहा है। इस साल कई सितारों ने एक एक करके इस दुनिया से रुखसती लेली है। अब हाल ही में एक और खबर आ रही है कि कद्दावर अभिनेता आसिफ बसरा ने ज़िन्दगी की परेशानियों के आगे घुटने टेक कर अपनी पारी यहीं समाप्त कर दी है। बता दें अभिनेता आसिफ ने हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला में फांसी अपने आपको फांसी लगा ली है। उन्होंने मैक्लोडगंज में जोगिबाड़ा रोड स्थित एक कैफे के पास अपनी देह को त्याग दिया है। 

हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आसिफ (Asif Basra Suicide) ने ये कदम क्यों उठाया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस मामले की तफ़्तीश कर रही है। अब तक की पुलिसिया जांच में यह बात सामने आ रही है कि आसिफ अपनी एक विदेशी महिला मित्र के साथ किराए का मकान लेकर रह रहे थे।

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है कि गुरुवार की दोपहर आसिफ अपने पालतू कुत्ते को घुमाने के लिए घर से बाहर निकले थे। मगर उसके बाद जाने क्या ऐसा हुआ कि उन्होंने घर वापस आने के बाद अपने ही पालतू कुत्ते की ही रस्सी से फांसी लगाकर आत्मत्या कर ली। फिलहाल प्रारंभित जांच में इस मामले को आत्महत्या का मामला ही करार दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.