सुशांत के गाने पर प्यारभरे एक्सप्रेशंस देती दिखी बजरंगी भाईजान की मुन्नी, वीडियो है बेहद मजेदार

सलमान खान की फ़िल्म में मुन्नी का किरदार कर अपने मासूमियत से पूरे देश को दीवाना बनाने वाली हर्षाली मल्होत्रा काफी समय से फिल्मों से दूर हैं। हालांकि इन दिनों वे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं। हर्षाली इन दिनों वीडियो बना कर अपने डांस और एक्सप्रेशन का नमूना दे कर लोगों का मनोरंजन तो करती ही है। इसके साथ ही हर्षाली लोगों को मास्क लगाने और घर पर रहने की हिदायत भी देती हुई दिखाई देती है। आये दिन मुन्नी यानी हर्षाली मल्होत्रा के बानाए वीडियो इंटरनेट पर काफी सर्क्युलेट होते है। ऐसा ही मुन्नी का एक नया वीडियो भी सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है। 

जो वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है उसे खुद हर्षाली ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर डाला है। इस वीडियो में हर्षाली मल्टी कलर का टॉप पहने दिखाई दे रही है जिसमें वे काफी ब्यूटीफुल नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपनी आंखों पर चश्मा भी लगा रखा है, जिसमें उनकी अदा देखते ही बनती है। इस वीडियो के बैकग्राउंड में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का गाना ‘इक वारी आ भी जा यारा’ भी चल रहा है, जिस पर हर्षाली प्यार भरे एक्सप्रेशंस देती देखी जा सकती हैं। 

हर्षाली मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम पर अपना यह वीडिय पोस्ट किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि,’मैं चश्मिश के रूप में कैसी दिख रही हूं, हालांकि मेरे पास चश्मा नहीं है।’ मुन्नी के इस वीडियो पर उनके चाहने वाले जबरदस्त प्यार बरसा रहे हैं। यही वजह है इस वीडियो को अब तक तकरीबन 56 हजार से ज़्यादा व्यूज मिल चुके जैन। इसके साथ ही फैन्स काफी प्यारे कॉमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि,’यकीन मानिए ये सिर्फ 12 साल की है।’ वहीं एक अन्य व्यक्ति ने लिखा है कि,’मुन्नी तुम बिल्कुल गुड़िया की तरह लग रही हो।’ साथ ही कई सारे फैंस ने हार्ट वाले इमोजी भी कॉमेंट बॉक्स में भेजे हैं।

गौरतलब है कि 2015 में आई फ़िल्म बजरंगी भाई जान से मुन्नी यानी कि हर्षाली मल्होत्रा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। इस फ़िल्म में उनके काम और मासूमियत को काफी सराहा गया। बजरंगी भाईजान के अलावा, हर्षाली मल्होत्रा ने अब तक कुबूल है और लौट आओ तृषा जैसे कई टीवी शो में भी अपने अभिनय का हुनर दिखाया है। इसके साथ ही हर्षाली को अब तक उनके एक्टिंग के लिए बहुत से अवार्ड से भी नवाजा जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.