से क्स लाइफ पर पूछे गए सवाल से भड़की बराक ओबामा की पत्नी, एंकर को दिया यह करारा जवाब

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा की पत्नी मिशेल की बस इतनी ही पहचान नहीं है कि वो बराक ओबामा की पत्नी है। बल्कि इसके अलावा भी उनकी वैश्विक स्तर पर व्यक्तिगत पहचान है। वो समाज सेविका हैं और कई अहम मुद्दों पर उन्होंने बेबाकी से अपनी बात भी रखी है। वे बहुत सुलझी हुई महिला हैं, अनसुलझे सवालों पर भी वे काफी धीरज और समझदारी से सीधे जवाब देने में माहिर हैं। उनकी इसी साफगोई का हर कोई दीवाना है। मगर कुछ सवाल ही ऐसे होते हैं जिन पर ना चाहते हुए भी गुस्सा आ जाता है। ऐसे सवालों से मिशेल ओबामा भी बच नहीं पाई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Venorica Favour (@hawt_chocolate2)

 मिशेल हाल ही में अमेरिका के मशहूर होस्ट Jimmy Kimmel के टॉक शो का हिस्सा बनी थी। मिशेल के इस शो में आने की खास वजह थी उनका आने वाला शो Waffles + Mochi, इसी के प्रमोशन के लिए वो इस शो में आई थी। काफी लंबे अंतराल के बाद मिशेल ने इस शो में अपने निजी जीवन के कई किस्सों को बयान करने का मौका मिला। साथ ही लोगों के मन में काफी समय से पनप रहे सवाल जो कि अब भ्रांति बन चुके थे उन्होंने इस इंटरव्यू के माध्यम से उन सभी भ्रांतियों को तोड़ने का प्रयास किया। मगर यहां तक सब ठीक था मगर जैसे ही जिमी ने मिशेल के निजी जीवन में घुसते हुए उनकी से क्स लाइफ के बारे में सवाल किया तो स्थिति बिगड़ गयी। 

जिमी ने मिशेल से सवाल करते हुए पूछा कि यह “मैं आपसे पहले भी कई मर्तबा पूछ चुका हूं कि जिस दौरान आपके पति के कहने पर सील टीम ने बराक ओबामा को ढेर कर दिया था। तब क्या आप अपने पति के साथ हमबिस्तर हुई थीं।” हर सवाल का जवाब देने वाली मिशेल ने इस सवाल का भी जवाब दिया। ममगर यह जवाब अलग ढंग से था। उन्होंने होस्ट ओर काफी सख्त टिप्पणी करते हुए कहा कि “मैं आपकी ऑडियंस को यह बात बताना चाहती हूं कि यह काफी महत्वपूर्ण मिशन था मगर इस मिशन में आपको पता नहीं क्यों महज़ यही भाग इंटरेस्टिंग लग रहा है। मैं सोचती हूँ कि शायद ही यह बात किसी और के दिमाग में भी आई होगी। इतिहास के किसी भी इंटरव्यू में इतनी गिरी हुई हरकत नहीं हुई होगी जैसी की आज हुई है।” 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Michelle Obama (@michelleobama)

अब सोशल मीडिया पर मिशेल की यह टिप्पणी काफी ज्यादा वायरल हो रही है। और लोग उनके इस जवाब का समर्थन कर रहे हैं। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब मिशेल का कोई जवाब लोगों को इतना पसंद आया हो। इससे पहले भी मिशेल कई लोगों की बोलती अपने जवाबों से बंद कर चुकी हैं। इसके इतर जब उनसे पूछा गया कि घर पर किचन का मालिक कौन है,तो इसका जवाब देते हुए मिशेल ने खुद को ओबामा से बेहतर कुक माना।

Leave a Reply

Your email address will not be published.