बरेली शिक्षक हत्याकांड: आरोपी पत्नी के आगे पेशेवर अपराधी भी फैल, पति की लाश संग किया 5 घंटो तक सफर

बरेली शिक्षक हत्याकांड में एक नया मामला सामने आया है जिसके अनुसार विनीता उर्फ बिंदु जो कि शिक्षक की पत्नी थी उसी ने अपने शिक्षक पति अवधेश कुमार की हत्या की है। इतना ही नहीं उसने लाश को ठिकाने लगाने में भी सारी क्रूरताओं की सीमा पार कर दी, उसने खुद शरीर को ठिकाने लगाने के लिए अपने पति की लाश के साथ फिरोजाबाद का सफर तय किया। 

यह सफर तकरीबन 5 घंटे का था और इस दरमियाँ उसने अपने पति के शरीर को पीछे वाली सीट पर रखा। वहीं उसकी गाड़ी के आगे उसके भाई की भी गाड़ी चल रही थी जो कि उसके भाई की थी। आरोपी पत्नी का भाई लगातार उसके संपर्क में था ताकि आगर कोई परेशानी हो तो वो तुरंत उससे संपर्क कर सके। 

यह है पूरा मामला

दरअसल उत्तर प्रदेश के भीतरी गांव में रहने वाले अवधेश सहोड़ा में कुंवर ढाकन लाल इंटर कॉलेज में हिंदी प्रवक्ता थे। 12 अक्टूबर के दिन उनकी पत्नी विनीता उर्फ बिंदु ने अपने परिवार की मदद से एक हिस्ट्री शीटर को 5 लाख रुपये की सुपारी दे कर अपने ही घर में वारदात को अंजाम दिया था। 

इसके बाद उनके शरीर को फिरोजाबाद ले जा कर उसे वहीं गाढ़ दिया। इस मामले में पकड़े गए हिस्ट्रीशीटर ने तमाम राज़ उगल दिए। इसके बाद पुलिस ने फिरोजाबाद से शरीर को निकाला और इस पूरे मामले का खुलासा किया। वहीं विनीता अपने मायके वाले के संग सात वर्षीय बेटे को ले कर अभी तक फरार है।

विनीता अपने भाई प्रदीप की लाल रंग की टीयूवी गाड़ी में सवार थी यह गाड़ी अधिकतर उसी के पास रहती थी। अवधेश का शरीर गाड़ी की पिछली सीट पर पड़ी रही जबकि विनीता खुद आगे बैठ कर गाड़ी चलाती रही। वहीं उसका भाई प्रदीप और मायके के बाकी सदस्य एक ऑल्टो गाड़ी में उससे कुछ किलोमीटर आगे चल रहे थे ताकि कहीं पुलिस वगैरा दिखे या चेकिंग हो तो फौरन पीछे अपने पति का शव लेकर आ रही विनीता को खबर की जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published.