BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली की अचानक तबियत बिगड़ी, आनन – फानन में अस्पताल में किया भर्ती

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और BCCI के मौजूद अध्यक्ष सौरव गांगुली को अचानक तबियत ब की वजह से उन्हें कोलकाता के वुडलैंड्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि सौरव गांगुली की तबियत आज सुबह ही खराब हुई थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार सौरव गांगुली अपने घर की ही जिम पर वर्कआउट कर रहे थे। तभी उनके सीने में दर्द हुआ। 

अचानक सीने में दर्द उठने के बाद उन्हें जल्दी से अस्पताल में भर्ती करवाया गया। गौरतलब है कि शनिवार सुबह से ही सौरव गांगुली ह्रदय संबंधित समस्या से परेशान थे जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वुडलैंड्स अस्पताल से प्राप्त जानकारी के अनुसार सौरव गांगुली को एंजियोप्लास्टी की आवश्यकता है।

सौरव गांगुली का इलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि BCCI अध्यक्ष को कार्डियक अरेस्ट हुआ है। इसके लिए गांगुली को एंजियोप्लास्टी से गुजरना होगा। हालांकि डॉक्टर्स ने इसके साथ ही ये जानकारी भी दी है कि चिंता की कोई बात नहीं है, फिलहाल उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।

वहीं जैसे ही सौरव गांगुली की तबियत खराब होने की बात फैली वैसे ही उनके चाहने वाले सोशल मीडिया पर उनकी सलामती की दुआएं मांगने लग गए। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने भी ट्वीट कर सौरव गांगुली की सलामती की दुआ मांगी। ममता बैनर्जी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “यह सुनकर दुख हुआ कि सौरव गांगुली को हल्के कार्डिक अरेस्ट का सामना करना पड़ा और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनके जल्द स्वस्थ होने कामना। मेरी प्रार्थनाएं उनके और उनके परिवार के साथ हैं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.