14 जून से पहले रिया चक्रवर्ती ने पोस्ट कर बताई अपनी सच्चाई, यूजर्स बोले – हमें आप पर यकीन नहीं

एक समय था जब रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हुआ करती थी, हालांकि पिछले एक साल से उन्होंने सोशल मीडिया पर चुनिंदा ही पोस्ट किए हैं। सुशांत के जाने के बाद से ही रिया चक्रवर्ती काफी मीडिया में आ गयी थी। सुशांत के पिता ने उनके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज करवाया था, जिसकी वजह से उन्हें गिरफ्तार भी होना पड़ा था। हालांकि बाद में उन्हें शर्त के तहत जमानत पर रिहा कर दिया गया। अब रिया चक्रवर्ती अपने सामान्य जीवन में धीरे धीरे प्रवेश कर रही है। अभी कुछ समय पहले वे लोगों की मदद के लिए पोस्ट कर रही थी, इस बार इंस्टाग्राम के माध्यम से उन्होंने अपने दिल की बात कही। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

अगले महीने की 14 तारीख को सुशांत की पुण्य तिथि है, सुशांत को गुज़रे एक साल का वक्त हो चुका है। उससे पहले हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। अपने पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि ‘बड़े दर्द से बड़ी ताकत मिलती है। आपको बस भरोसा करना होगा। वहां रुकना पड़ेगा। लव, रिया।‘ इसके कैपशन में उन्होंने #rheality भी लिखा है जो कि रियलिटी को तोड़ कर बनाया है। 

रिया के इस पोस्ट पर कई लोग रिएक्ट कर रहे हैं, आम व्यक्ति से ले कर सेलिब्रिटी तक हर कोई रिया की इस पोस्ट पर कॉमेंट कर रहा है। जहां उनकी बेस्ट फ्रेंड और वीजे अनुषा दांडेकर ने कॉमेंट करते हुए लिखा- ‘माई गर्ल।‘ वहीं अपारशक्ति खुराना ने भी कॉमेंट बॉक्स में हार्ट का इमोजी पोस्ट किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

वहीं रिया के इस पोस्ट एक फैन ने कॉमेंट करते हुए लिखा- ‘हम सब आपसे प्यार करते हैं और आपके साथ खड़े हैं।‘ एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘आपको और ज्यादा ताकत मिले।‘ एक फैन कहते हैं, ‘भगवान का आशीर्वाद रहे। बिना किसी वजह के आपने बहुत झेला है। भगवान आपको और आपके परिवार को मजबूती दे।‘ वहीं एक यूजर ने लिखा “बुरा मत मानियेगा, आपको बात रखने की आजादी है। मगर हमें आपकी बातों पर यकीन नहीं है।” 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

बता दें रिया चक्रवर्ती ने इससे पहले मदर्स डे के मौके पर भी एक पोस्ट किया था। इसमें उन्होंने अपने बचपन के दौर की फोटो शेयर की थी जिसमें वे अपनी माँ को केक खिलाती हुई दिखाई दे रही है। इस फोटो के कैप्शन में रिया चक्रवर्ती लिखती है कि मेरी खूबसूरत मां, मुझे याद है आपने मुझसे ये तब कहा था जब मैं छोटी बच्ची थी- तुम्हारे अंदर खुशी है, इसको बाहर मत ढूंढो।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.