14 जून से पहले कृति सेनन ने पोस्ट किया सुशांत के साथ यह खूबसूरत वीडियो, लिखा इमोशनल नोट

सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया को अलविदा कहे एक साल का वक्त होने वाला है। उनके जाने के बाद से ही उनके मामले में कई नाटकीय बदलाव आए और भिन्न भिन्न जांच एजेंसियों को इस मामले को सुलझाने का ज़िम्मा सौंपा गया। सुशांत के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने चाहे सीमित और कम फिल्में की हो मगर सफल फिल्में इंडस्ट्री को दी है। सोनचिरैया’, ‘एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’, काई पौछे जैसी फिल्मों को दर्शकों का ढेरों प्यार मिला। मगर 14 जून 2020 को उन्होंने अपने मुम्बई स्थित फ्लैट में आखरी सांस ली।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

अब 14 जून से पहले एक बार फिर उनकी को-स्टार रह चुकी कृति सेनन ने उन्हें याद किया है। इस दौरान उन्होंने राब्ता फ़िल्म का एक बीटीएस वीडियो भी शेयर किया है। गौरतलब है कि इस फ़िल्म को 2017 में रिलीज किया गया था। इस फ़िल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ कृति सेनन भी दिखाई दी थी। इस फ़िल्म के बाद कृति और सुशांत के अफेयर होने की भी खबरें भी आ रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

अभिनेत्री ने जो वीडियो शेयर किया है वो फ़िल्म के सेट का है। एक्ट्रेस ने इस वीडियो के साथ यह भी बताया कि फ़िल्म असफल होने के बाद भी किस तरह वो फ़िल्म उनके दिल के करीब है। कृति सेनन ने लिखा – ”तन लड़े, तन मुक जाए, रूह जुड़े, जुड़ी रह जाए। मेरा मानना है कि हम लोगों से मिलने के लिए हैं। सुशांत, डीनू और मैडॉकफिल्म्स के साथ मेरा राब्ता होना ही था। फिल्में आती हैं और जाती हैं, लेकिन हर एक फिल्म के पीछे बहुत सारी यादें होती हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

इसके साथ ही कृति सेनन ने अपने पोस्ट में यह भी लिखा कि जो संबंध हम लोगों के साथ बनाते हैं, और जो समय हम उनके साथ बिताते हैं। वो हमारे साथ हमेशा से रहता है। बाकियों से कुछ ज्यादा, राब्ता मेरे सबसे अच्छे और सबसे यादगार अनुभवों में से एक थी और यह हमेशा मेरे दिल के बेहद करीब रहेगी। मुझे शायद ही पता था कि यह हमारी पहली और आखिरी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.