सोफ़िया ने पार की बेशर्मी की सभी हदें, सबके सामने बताया विराट कोहली और रोहित शर्मा में किसका बड़ा

फिल्म इंडस्ट्री की कई अदाकारा ऐसी हैं जिन्हें देखकर लोगों का दिल धड़कने लगता है। ये एक्ट्रेसेस आए दिन अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया का पारा बढ़ाती रहती हैं। लेकिन आज हम बात कर रहे हैं एक ब्रिटिश एक्ट्रेस सोफिया हयात की। जिसका नाम अकसर विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में बना रहता है। दरअसल, उन्होंने देश के कप्तान और एक बेहतरीन क्रिकेटर पर विवादित बयान दिया। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि फिल्म इंडस्ट्री में अपने शुरुआती दिनों में सोफिया का नाम क्रिकेटर रोहित शर्मा के साथ जुड़ा था। दोनों ने कुछ वक्त साथ में गुज़ारा। हालांकि, बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। क्रिकेटर रोहित शर्मा के बाद एक्ट्रेस का नाम देश के कप्तान विराट कोहली के साथ जुड़ा था। ये वो समय था, जब विराट कप्तान नहीं हुआ करते थे। बल्कि एक आम क्रिकेटर की तरह मैदान पर खेलते थे। दोनों कुछ ही दिन तक रिलेशन में थे, उसके बाद उन दोनों ने भी ब्रेकअप कर लिया और दोनों अलग-अलग रास्ते पर चले गए। 

एक्ट्रेस सोफिया हयात ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी और विराट की रिलेशन पर बात करते हुए कहा था कि भारतीय क्रिकेटर उनपर फिदा हैं। वो उनके साथ रिलेशन में रहना चाहते हैं। साथ ही सोफिया ने ये भी बताया कि रोहित और वो साथ में ही रहते थे। दोनों ने अपनी मुलाकात में ही एक-दूसरे को किस कर लिया था। 

जिसके बाद एक्ट्रेस सोफिया हयात नें ट्वीट करते हुए भारतीय क्रिकेटर्स पर विवादित बयान दिया। उन्होंने एक साथ कई सारे ट्वीट्स भी किए। जिसमें उन्होंने कहा कि उन्होंने रोहित को डेट किया। लेकिन अब वो थक गई हैं। ऐसे में वो किसी जेंटलमैन की तलाश में हैं। फिर सोफिया ने एक ट्वीट में दोनों के लिए अश्लील बातें करते हुए कहा कि ‘रोहित का छोटा है, जबकि विराट का बहुत बड़ा है।’ बता दें कि उस दौरान सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस सोफिया हयात और क्रिकेटर्स की कई तस्वीरें वायरल हुई थी। जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर प्रतिक्रिया दी थी। खैर, फिलहाल तीनों ही अपनी-अपनी लाइफ में काफी आगे बढ़ चुके हैं। हालांकि, ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल हो ही जाती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.