सारा अली खान का ड्रग्स मामले में नाम आने के बाद पहली बार बोले भाई इब्राहिम, पोस्ट करते हुए लिखा कि…

इन दिनों नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग एंगल और बॉलीवुड के कथित ड्रग नेक्सस की जांच कर रहा है। जब एजेंसी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया, तो मामले में कई बॉलीवुड की और अभिनेत्रियों के नाम भी सामने आए हैं। जिसमें सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का नाम भी है। इसके तुरंत बाद, सारा को NCB से समन मिला और उसके बाद पूछताछ की गई। अब सारा अली खान के बॉलीवुड ड्रग की जांच में NCB से पूछताछ के बाद, उनके भाई इब्राहिम अली खान ने एक मिस्ट्री पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने नरक से भी बत्तर ज़िन्दगी का बयान किया।

इंस्टाग्राम पर, सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे, इब्राहिम अली खान ने एक कूल तस्वीर साझा की और एक कैप्शन के माध्यम से अपनी भावनाओं को व्यक्त किया। स्टार किड ने अपनी एक सुकून भरी खोई हुई तस्वीर, जिसमें वे पूल में अपने समय का आनंद लेते हुए दिख रहे हैं, इसके कैप्शन के साथ उन्होंने लिखा कि, “यदि आप नरक से गुजर रहे हैं, तो चलते रहें। – विंस्टन चर्चिल।” इब्राहिम ने विंस्टन चर्चिल के हवाले से कहा कि नरक से गुजरने वाले व्यक्ति को क्या करना चाहिए।

सारा अली खान के भाई ने समझाया कि यदि कोई व्यक्ति नरक से गुजर रहा है, तो उसे चलते जाना चाहिए। इब्राहिम का यह पोस्ट एक सकारात्मक राह की ओर ले जाता है जो सबको मजबूत बनने की सलाह देता है। उनकी बहन और केदारनाथ अभिनेत्री द्वारा ड्रग मामले में उसकी कथित संलिप्तता पर सवाल उठाए जाने के बाद इस तरह की तस्वीर के सवाल पैदा करती है। फोटो की बात करें तो इब्राहिम इसमें पुल में अपनी हॉटनेस का जलवा बिखेर रहे हैं। साथ ही अगर उनके चेहरे की और देखें तो वो कई खोए हुए दिखाई देते हैं। अब कॉमेंट सेक्शन में लोग कई तरह से अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। 

NCB अभी भी बॉलीवुड के कथित ड्रग नेक्सस की जांच कर रहा है। अब तक, सारा अली खान के अलावा, बॉलीवुड हस्तियों- दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर से भी एनसीबी द्वारा पूछताछ की गई थी, जबकि रिया चक्रवर्ती जो कई दिनों से हिरासत में बंद थी उन्हें भी मुम्बई हाईकोर्ट से जामनत मिल गयी है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.