भांजी मल्लिका ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए लिखा भावुक होकर नोट, कहा – 5 महीने तक किया है यह काम

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को गए को हाल ही में 5 महीने हुए हैं। यह 5 महीने उनके परिवार और फैंस के लिए बहुत मुश्किल रहे हैं। उनके परिवार ने हिम्मत दिखाते हुए उनके लिए न्याय की मुहिम चलाई है जिसमें पूरे देश के लोगों ने उनका साथ दिया है। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति अक्सर उनसे जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं। वही अब उनकी मौत के 5 महीने पूरे होने पर उनकी भांजी मल्लिका सिंह ने उन्हें याद करते हुए एक बहुत इमोशनल नोट शेयर किया है।

बता दे कि मल्लिका सिंह अपने मामा सुशांत के बहुत करीब थी। वह सुशांत की पहली भांजी है। जिस वजह से उन्हें सुशांत से हमेशा बहुत प्यार मिला है। वह उनके साथ मस्ती भी करती और उनसे करियर गाइडेंस भी लेती थी। अब मल्लिका ने उनके साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए उनके लिए भावनात्मक संदेश लिखा है। 

5 महीने दिल में रखा है

मल्लिका सिंह ने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में उनके साथ एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में सुशांत ने मल्लिका को कसकर पकड़ा हुआ है। दोनों कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं। मल्लिका ने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि, भगवान ने सुशांत को उनके पास रखा है।

वहीं उन्होंने सुशांत को अपने दिल में रखा है, 5 महीने। मल्लिका की इस पोस्ट को फैंस द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। सभी फैंस पूरे परिवार को हिम्मत बनाए रखने के लिए कह रहे हैं। वहीं उन्हें उम्मीद है कि, सुशांत को जल्द ही न्याय मिल जाएगा।

दिवाली सुशांत के अंदाज में मनाए

सुशांत सिंह राजपूत के जॉनर के बाद यह पहली दिवाली रही है। इसके साथ ही दिवाली के ही दिन उनकी मौत को 5 महीने भी पूरे हुए हैं। इसी वजह से उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सभी फैंस से यह दिवाली सुशांत के अंदाज में मनाने के लिए अपील की थी। उन्होंने बताया था कि सुशांत सबकी मदद किया करते थे।

इस दिवाली उन्हें याद करते हुए सभी को गरीब और जरूरतमंदों की मदद करनी चाहिए। उन्होंने बड़े व्यापारियों की जगह छोटे-छोटे ठेले लगाने वाले गरीब लोगों से सामान खरीदने की भी अपील की थी। उनका कहना था कि हमारे ऐसा करने से वह लोग भी दिवाली अच्छे से मना पाएंगे।

मन में प्यार और उदारता जगाए

श्वेता सिंह कीर्ति ने दिवाली के पर्व पर सभी लोगों से अपने दिलों में प्यार और उदारता जगाने की भी अपील की थी। उन्होंने आगे कहा था कि, यह दिवाली सुशांत जैसी तभी हो सकती है जब हम अपना स्वार्थ भूल कर किसी दूसरे की दिवाली अच्छी बना सकें। इसके साथ ही उन्होंने उन लोगों को मिठाईयां बांटने के लिए कहा जो लोग मिठाई नहीं खरीद सकते।

बता दे कि बॉलीवुड अभिनेता और राजनेता शेखर सुमन ने भी 14 तारीख को काला दिन बताते हुए देशभर के लोगों से अपील की थी कि वह इस साल एक दीया सुशांत के नाम का भी जलाएं जिससे उनकी आत्मा रोशन हो सके। सुशांत के फैंस ने देश भर में उनके लिए दीप जलाए हैं और उनके नाम पर लोगों की मदद भी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.