भंसाली ने ‘इंशा अल्लाह’ मूवी से किया सलमान को बाहर, अब इस एक्टर के साथ दिखेगी आलिया की जोड़ी

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डायरेक्टर संजय लीला भंसाली का अपना एक अलग मुकाम है। भंसाली की फिल्में अधिकतर बड़े बजट की होती है, साथ ही वे काफी रिसर्च करने के बाद किसी भी फ़िल्म पर काम करते हैं। इन दिनों वे काफी नए प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले खबर आई थी की संजय लीला भंसाली सलमान खान के साथ मिल कर इंशा अल्लाह मूवी पर काम करने वाले हैं। 

इस फ़िल्म में सलमान खान के साथ आलिया भट्ट को रखने का मन था, मगर इन दोनों के बीच क्रिएटिव डिफरेंस ज़्यादा होने की वजह से ऐसा नहीं कर पाए। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान इस बात से काफी खफा हो गए थे, यही वजह है कि इन दोनों के बीच अनबन शुरू हो गयी है। हालांकि अब खबर आ रही है कि संजय लीला भंसाली ने एक बार फिर इस प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया है। किंतु इस बार सलमान को देख कर नहीं बल्कि ऋतिक को देखते हुए इसकी पटकथा लिखी जा रही है। 

न्यूज 18 ने हाल ही में एक खबर प्रकाशित की थी जिसके अनुसार ‘डायरेक्टर संजय लीला भंसाली इस समय एक वेब सीरीज ‘हीरा मंडी’ पर काम कर रहे हैं। इस वेब सीरीज का निर्देशन विभु पुरी कर रहे हैं, जिसको जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाना है। वहीं दूसरी तरफ फिल्म निर्माता भंसाली इन दिनों ‘इंशाअल्लाह’ पर भी काम कर रहे हैं। बता दें हाल ही में संजय लीला भंसाली ने आलिया भट्ट के साथ बनाई फ़िल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग फिनिश की है।’ 

इसके साथ ही यह भी गया कि ‘भंसाली ‘इंशाअल्लाह’ की कहानी को बड़े पर्दे पर दिखाने के लिए आलिया भट्ट और ऋतिक रोशन की जोड़ी को चुनने की बात कही जा रही है। बता दें अभी तक एक्टर ऋतिक रोशन और संजय लीला भंसाली के बीच फिल्म को लेकर कई मीटिंग भी हो चुकी हैं। कहा यह भी जा रहा है कि ऋतिक को स्क्रिप्ट पसंद आई है लेकिन उन्होंने कुछ बदलाव करने की रिक्वेस्ट की है। वहीं संजय लीला भंसाली ने भी स्क्रिप्ट पर दोबारा काम शुरू कर दिया है।’

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह भी कहा जा रहा है कि फ़िल्म ‘इंशा अल्लाह’ को 2022 के सेकंड हॉफ में रिलीज किये जाने की उम्मीद है। फिलहाल संजय लीला भंसाली को आलिया भट्ट द्वारा अभिनीत गंगू बाई काठियावाड़ी के रिलीज का इंतजार है। वहीं ऋतिक रोशन भी इन दिनों अपने दो प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। इनकी शूटिंग खत्म होने के बाद ही यह फ़िल्म इंशा अल्लाह पर काम करना शुरू करेंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.