Viral Video : पुनीत पाठक की शादी में भारती और हर्ष की हरकतें वीडियो में कैद, अब फैन्स ले रहे हैं तगड़े मजे

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे हैं। भारती और हर्ष को पिछले दिनों नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर हेटर्स उनके खिलाफ तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। बता दे की गिरफ्तारी के बाद से ही हर्ष और भारती जहां भी जाते हैं वहां लोगों के गुस्से का शिकार हो जाते हैं।

इन दिनों सोशल मीडिया पर हर्ष और भारती के मस्ती के कुछ वीडियोज बहुत वायरल हो रहे हैं। यह वीडियो जाने-माने कोरियोग्राफर पुनीत पाठक और निधि मोनी सिंह की शादी के फंक्शन के हैं। पुनीत और निधि हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। दोनों की शादी के हर फंक्शन में हर्ष और भारती बहुत इंजॉय करते हुए नजर आए हैं। दोनों के वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

शादी के फंक्शन में कर रही है डांस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

हाल ही में भारती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पुनीत की शादी की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। जिनमें हर्ष और भारती पुनीत पाठक की हल्दी, संगीत से लेकर बारात में नाचते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों को बहुत ही मस्ती भरे अंदाज में डांस करते हुए देखा जा रहा है।

यहां तक की पुनीत की बारात में हर्ष लिंबाचिया ढोल पर बैठकर मस्ती करते हुए भी नजर आए। दोनों की यह तस्वीरें और वीडियोज इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहे हैं। एक तरफ जहां हर्ष और भारती के फैंस दोनों के मस्ती भरे अंदाज की तारीफ कर रहे हैं। तो वही हेटर्स दोनों को इस मस्ती के लिए भी ट्रोल कर रहे हैं। 

कर रहे हैं ऐसे कमेंट

पुनीत पाठक की शादी में मस्ती भरे अंदाज में हर्ष और भारती को डांस करते हुए देखकर हेटर्स को उन्हें ट्रोल करने का मौका मिल गया है। हेटर्स का मानना है कि हर्ष और भारती जिस अंदाज से डांस कर रहे हैं, लग रहा है कि वह पुनीत की शादी में भी गांजा फूंक कर गए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, क्या शादी के मैन्यू में गांजा भी था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @bharsh_forever_

वही एक अन्य यूज़र ने भारती पर तंज कसते हुए लिखा कि, आपको पुनीत की शादी में बहुत खुश देखा। क्या खुशी का राज गांजा है चरस है या कुछ और। और हां गंजेड़ी नशेड़ी पति भी तो था साथ में।

बता दे कि इस तरह से बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स ने भारती और हर्ष के इस मस्ती भरे अंदाज पर उनके ऊपर कई सवाल खड़े किए हैं। इसके साथ ही कुछ यूजर्स ने हर्ष और भारती को सपोर्ट करते हुए उनके इस अंदाज पर खुशी जाहिर की है। फैंस का मानना है कि दोनों को अपने दोस्त की शादी इंजॉय करने का पूरा हक है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.