भारती के फिर बिगड़े बोल, कपिल के शो में सिंगर नेहा कक्कड़ मजाक उड़ाते हुए कही यह बात

नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने छापे मारी करते हुए भारती सिंह और उनके पति को गिरफ्तार कर लिया था। साथ ही उनके घर से 86 ग्राम गांजा भी बरामद किया गया था। वहीं बताया जाता है कि NCB ने उनसे घंटो पूछताछ की थी जिसमें उन्होंने गांजा सेवन की बात को स्वीकार किया था। हालांकि बाद में उन्हें विशेष अदालत ने जामनत दे कर रिहा कर दिया है। 

वहीं जमानत मिलने के बाद वे एक बार फिर कपिल शर्मा के शो में देखी गयी। भारती सिंह ने शो में अपने पुराने ही तेवर में दिखी और सिंगर नेहा कक्कड़ के जम कर मजे लिए। बता दें कपिल शर्मा का यह शो भारती की गिरफ्तारी के पहले ही शूट हो गया था मगर इसका टेलीकास्ट उनके रिहा होने के बाद हुआ। इस एपिसोड में इन्डियन आइडल के जज आये हुए थे। भारती सिंह हिमेश रेश्मिया, विशाल ददलानी समेत आदित्य नारायण का स्वागत कर रही थी वहीं जब उन्होंने नेहा ककड़ के बारे में पूछा कि वो कहा है साथ ही उनकी हाइट का मजाक भी उड़ाया

इसके बाद उन्होंने हिमेश, विशाल और आदित्य से पूछा, “आप इंडियल आइडल से आये है वो लड़की कहा है? नेहा कक्कड़?” इसके बाद  भारती पास पड़े केले में उन्हें  ढूढ़ने की एक्टिंग करती है वहीं  आदित्य नारायण  भारती को याद दिलाते हुए दिखाई देते हैं कि  उनकी अभी शादी हुई है इस पर भारती सिंह तंज कसते हुए कहती है कि, “हां, मैंने सोशल मीडिया पर उनके कमरे की वीडियो देखी थी जिसे फूलों से सजाया गया था।”   

इसके साथी ही उन्होंने मजाकिया अंदाज में तंज कसते हुए कहा की नेहा कक्कड़ अपने पति के साथ मिल कर उनके और उनके पति की नौकरी खाना चाहती है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.