Viral Video : सैफ अली खान पर जम कर गरजे महाभारत के भीष्म, वीडियो बना कर कही यह कड़वी बातें

सैफ अली खान इन दिनों रावण पर दिए एक बयान की वजह से मुसीबत में फंसते हुए नज़र आ रहे हैं। गौरतलब है की हाल ही में सैफ अली खान ने अपनी आने वाली फिल्म आदिपुरुष को ले कर मीडिया से बात की थी जिसमें उन्होंने मीडिया के सामने रावण और फिल्म से जुडी कुछ ऐसी बातें कह दी जो अब विवाद की वजह बन गयी है। जहाँ एक तरफ सोशल मीडिया पर लोग सैफ अली खान को काफी बुरा भला कहते हुए थक नहीं रहे हैं वहीं अब इसमें महाभारत के भीष्म पितामाह यानी की मुकेश खन्ना ने भी एंट्री ले ली है। सैफ अली खान ने अपना गुस्सा बयां करते हुए सैफ के बयान की आलोचना की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ADIPURUSH (@adipurushmovie)

अपने इन्स्ताग्राम पोस्ट पर मुकेश खन्ना लिखते हैं कि “अभी भी जाने अनजाने में फ़िल्मकार फ़िल्मों के तूनीर से हमारे सनातन धर्म और उनके धार्मिक किरदारों पर बाण चलाने से बाज़ नहीं आ रहे। लक्ष्मी बम फटा नहीं, एक और हमला बोल दिया गया। मशहूर कलाकार सैफ़ अली खान ने एक इंटर्व्यू में एक आपत्तिजनक ख़ुलासा किया। सैफ़ अली खान ने इस इंटर्व्यू में कहा कि “ महा बजट पर बनने वाली “आदि पुरुष” फ़िल्म में लंकेश रावण का किरदार निभाना उनके लिए बड़ा दिलचस्प रहेगा। उसमें रावण को बुरा नहीं बल्कि मानवीय और एंटर्टेनिंग दिखाया गया है।उसे हम दयालु बना देंगे।उसमें सीता हरण को न्यायोचित बताया जाएगा। पता नहीं सैफ़ को ऐसा क्यों लग रहा है कि ये इतना आसान है।लंकेश कोई गेंद नहीं जिसे आप जैसा चाहें बल्ला घुमा के मार दें। इसे मैं उनकी नादानी कहूँ या मूर्खता ! उन्हें नहीं पता कि वो देश के करोड़ों भारतीयों की आस्था से खेल रहे हैं।या फिर ये कि उन्हें पता है फिर भी जानबूझकर बोल रहे हैं। या फिर इसे मैं उन अपने आप को बुद्धिजीवी कहंने वाले डिरेक्टर प्रडूसर का दुस्साहस कहूँ जो अब भी ऐसी फ़िल्म्ज़ बनाने की जुर्रत रखते हैं।” देखिये पूरा पोस्ट –

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mukesh Khanna (@iammukeshkhanna)


हालांकि बता दें की सैफ अली खान ने मामले को बढ़ता देख और नया रूप लेता देख मीडिया के सामने आ कर देश से माफ़ी मांग चुके हैं अपने बयान में उन्होंने कहा था की “मुझे सुनने में आया है कि मेरे एक इंटरव्यू की वजह से कई लोगों की भावना आहत हो गयी थी। जिसने अब एक विवाद की शक्ल ले ली है। मेरा उद्धेश्य यह करना बिलकुल भी नहीं था। अगर मेरी वजह से जाने अनजाने किसी को भी बुरा लगा हो तो मैं उसके लिए आप सभी से माफ़ी माँगता हूँ। श्री राम मेरे भी आराध्य है, मैं उन्हें रियल हीरो मानता हूँ। श्री राम भी सत्य के लिए खड़े हुए थे और इस फिल्म में भी सत्य की ही जीत होगी।”                       

Leave a Reply

Your email address will not be published.