भूमि पेडनेकर ने दीपिका के पति रणवीर को ले कर दिया बेतुका बयान, कहा- आप अच्छे एक्टर नहीं बल्कि…

फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ से बतौर एक्टर अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने कई शानदार फिल्मों में काम किया है और अक्सर अपनी बेबाक बातों को लेकर चर्चा में रहती हैं।हाल ही में वो अभिनेत्री नेहा धूपिया के शो नो फिल्टर नेहा में नजर आईं थीं जहां पर उन्होने कुछ मजेदार सवालों के जवाब दिए हैं।आपको बता दें कि नो फिल्टर नेहा एक टॉक शो है जिसकी होस्ट नेहा धूपिया है। नेहा इस शो में सेलिब्रिटी से उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई मजेदार सवाल पूछती हैं। इस बार नेहा घर से ही इस शो का संचालन कर रही है इसीलिए इसे नो फिल्टर नेहा का होम एडिशन भी कहा जा रहा है। शो के दौरान भूमि पेडनेकर ने रणवीर सिंह को लेकर कुछ ऐसा कह डाला जिसके बाद वो काफी ज्यादा चर्चा में हैं।

दरअसल भूमि पेडनेकर ने रणवीर सिंह को सेक्स उपचार का डॉक्टर कह डाला है। शो के दौरान नेहा धूपिया ने भूमि से पूछा था कि अगर ये एक्टर्स किसी दूसरे प्रोफेशन में होते तो कौन क्या होता। इसको लेकर जब रणवीर का नाम सामने आया तो उन्होने कहा कि,रणवीर एक अच्छा सेक्स उपचार डॉक्टर बन सकता था।इसके अलावा भूमि पेडनेकर ने कहा कि आयुष्मान खुराना एक क्रिकेट कॉमेंटेटर बन सकते थे।वही भूमि के मुताबिक अर्जुन एक अच्छे स्टैंडअप कॉमेडियन बन सकते थे। बता दें कि भूमि पेडनेकर का ये इंटरव्यू काफी ज्यादा चर्चा में है और लोग इसको काफी पसंद कर रहे हैं।

भूमि पेडणेकर ने अपने इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया कि वह एक्टर बनने से पहले असिस्टेंट कास्टिंग डायरेक्टर थी। उन्होंने इस इंटरव्यू में ‘बैंड बाजा बारात’ में रणवीर सिंह के ऑडिशन के बारे में भी बातें की। भूमि ने कहा कि जब रणवीर ने उनका पहला ऑडिशन दिया था तब उन्होंने उनकी एक्टिंग और एनर्जी की तारीफ की थी।वही आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘दम लगा के हइशा’ से पहले भूमि ने बतौर कास्टिंग डायरेक्टर काम किया है।उन्होंने कहा कि वे ऑडिशन के दौरान शामिल थी और यह यूट्यूब पर मौजूद है।

इन दिनों भूमि अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘डॉली किटी और वो चमकते सितारे’की वजह से भी सुर्खियां बटोर रही है। भूमि पेडनेकर इससे पहले सांड की आंख, मनमर्जियां, सोन चिरैया,पति पत्नी और वो, टॉयलेट एक प्रेम कथा और बाला जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।सांड की आंख फिल्म में भूमि पेडनेकर ने 70 साल की शूटर दादी का किरदार निभाया था।उनके साथ इस फिल्म में तापसी पन्नू नजर आई थी।दोनों को इस फिल्म के लिए बहुत सराहना मिली। भूमि पेडनेकर अपने किरदारों के लिए बहुत मेहनत करती हैं। दम लगा के हईशा में जहां उन्होंने एक ओवरवेट महिला का किरदार निभाया था जिसके लिए उन्हें अपना वजन बढ़ाना पड़ा।जिसके बाद भूमि का कमाल का ट्रांसफॉरमेशन ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ फिल्म में देखने को मिला।भूमि अपनी अगली फिल्म ‘दुर्गावती’ में आईएएस की भूमिका में नजर आनेवाली हैं,जो कि जी. अशोक की तमिल हॉरर थ्रिलर फिल्म की रीमेक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.