बड़ा खुलासा : पिता इंद्रजीत के लिए सप्लायर से ड्रग्स मांगते थे शौविक

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर पल एक नया खुलासा चौका देता है। गौरतलब है कि यह केस अभी सीबीआई के हाथों में है और जांच एजेंसी हर दिन रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक, पिता इंद्राजीत, पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी, फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, स्टाफ मेंबर दिपेश सावंत में से किसी ना किसी से पूछताछ कर रही है। वहीं इस केस में नारोकोटिक्स डिपार्टमेंट भी अपनी उपस्थिति दर्ज करवाते हुए, ड्रग्स एंगल पर जांच कर रहा है। 

इसी बीच टाइम्स नाउ ने एक हैरान कर देने वाला खुलासा कर दिया है। मीडिया संस्थान ने शौविक चक्रवर्ती और ड्रग्स सप्लायर की व्हाट्सएप चैट का हवाला देते हुए बताया कि शौविक अपने पिता इंद्रजीत के लिए कुछ ड्रग्स मांग रहा था। इस चैट के सामने आने के बाद यह स्पष्ट हो गया है कि इंद्रजीत अपने बच्चों की लत से अच्छी तरह वाकिफ थे, इतना ही नहीं बल्की वो भी ड्रग्स का सेवन करते थे। खबर यह भी आ रही है कि सीबीआई ने इस चैट के बारे में भी रिया के पिता से सीधे-सीधे जवाब मांगा था।

बता दें कि अभी दो दिनों से रिया के पैरेंट्स से सीबीआई पूछताछ कर रही है, माना जा रहा है कि इन चैट्स के बाहर आने के बाद ही रिया के पैरेंट्स को पूछताछ के लिए समन भेजा था। बताया जा रहा है कि जब सीबीआई ने ख़ासतौर पर इस चैट के बारे में इंद्रजीत से बात की तो वो इसका जवाब नहीं दे पाए और उल्टा जांच अधिकारियों से ही बहस करने लग गए। वहीं सीबीआई रिया के भाई से भी ड्रग्स लिंक के बारे में लगातार पूछताछ कर रही है।

गौरतलब है कि ड्रग्स एंगल में नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने अपनी पहली गिरफ्तारी कर ली है, बताया जा रहा है कि गिरफ्तार व्यक्ति से रिया के भाई शौविक का कनेक्शन था। इस शख्स से जांच एजेंसी लगातार पूछताछ कर रही है, उम्मीद है कि इससे एजेंसियों को अहम सुराग मिलेंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.