ड्रग्स एंगल में हुआ बड़ा खुलासा: रिया के क्रेडिट कार्ड से खरीदे जाते थे ड्रग्स

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में उनके पिता की FIR के बाद इस केस की जांच देश की तीन बड़ी जांच एजेंसियां सीबीआई, एनसीबी और ईडी कर रही है।इस केस में ड्रग्स का ऐंगल तब आया था, जब ईडी की जांच में रिया चक्रवर्ती की वॉट्सऐप चैट सामने अाई थी।जिसमें रिया चक्रवर्ती ड्रग्स को लेकर बातचीत कर रही थी।ड्रग्स एंगल सामने आते ही एनसीबी एक्शन में आ गई। एनसीबी ने रिया के ड्रग्स कनेक्शन से जुड़े कई लोगो को हिरासत में भी लिया। एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक और हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया है और खबर है कि जल्द ही रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी भी हो सकती है।

अब ड्रग्स से जुड़ा एक अहम खुलासा हुआ है।यह  सामने आया है कि ड्रग्स की खरीदारी के लिए रिया चक्रवर्ती के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल किया जाता था।

https://www.instagram.com/p/CCnBR95HAmO/?igshid=1v794cejioltb

सूत्रों के अनुसार, शौविक ने माना है कि उन्होंने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के कहने पर ही ड्रग्स की खरीदारी की थी।इतना ही नहीं, शौविक का दावा है कि रिया ने उसके अलावा सुशांत के पूर्व मैनेजर सैमुएल मिरांडा से भी ड्रग मँगाए, क्योंकि वह कई ड्रग तस्करों के संपर्क में था। वहीं, सैमुएल ने स्वीकार किया कि वह सुशांत के घर के लिए ड्रग्स खरीदते थे।एनसीबी इससे पहले ड्रग पैडलर्स को भी गिरफ्तार किया था। उसमे से एक ने यह बयान दिया है कि वह शौविक चकवर्ती को जानता है।कहा जा रहा है कि इस कड़ी में और भी लोग शामिल हैं, जिसका खुलासा जल्द होगा।

https://www.instagram.com/p/B_tym41nQCI/?igshid=fr62rxx8m8po

जबसे ये खबर सामने आई है तब से ही अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पर भी शिकंजा कसता जा रहा है क्योंकि ड्रग्स खरीदने के लिए उनके क्रेडिट कार्ड्स इस्तेमाल होते थे। खबर है कि रिया के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कम से कम बारह बार ड्रग्स खरीदने के लिए किया गया था। एनसीबी अब रिया से पूछताछ करने वाली है और उनके लिए जांचकर्ताओं के सामने खुद को बेगुनाह साबित कर पाना बेहद मुश्किल नजर आ रहा है।

https://www.instagram.com/p/BxBpCojHhsG/?igshid=cgvnavkg2ypl

 बताया जा रहा है कि शुरुआत में ये वॉट्सऐप चैट्स रिया के सैलफोन से डिलीट कर दिए गए थे, लेकिन बाद में प्रवर्तन निदेशालय की निगरानी में इन्हें क्लोन करके हासिल कर लिया गया और फिर एनसीबी को दे दिया गया। वॉट्सऐप पर हुई ये बातचीत साफ रूप से पेडलर से उनके ड्रग्स कनेक्शन और ड्रग्स की खरीद की ओर इशारा करती है। एनसीबी के मुताबिक, शौविक पेडलर्स के सीधे संपर्क में था और उनके क्रेडिट कार्ड्स के जरिए गूगल पे अकाउंट से पेमेंट किया जाता था। बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती से अब एनसीबी पूछताछ करेगी। जिसे लेकर एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को समन भी जारी किया।

https://www.instagram.com/p/CDBjKsTg2tM/?igshid=1umsbkrlgydji

एनसीबी को जांच में ये भी पता चला है कि शौविक 4-5 ड्रग डीलर के सम्पर्क में था। वो ड्रग डीलर कौन है पूछताछ करके एनसीबी उनका भी पता लगाएगी। ड्रग्स कनेक्शन में अब तक 7 की गिरफ्तारी हो चुकी है। 7 गिरफ्तार लोगों में कर्ण अरोड़ा, अब्बास लखानी, जैद विलात्रा, बारिस परिहार, केजान इब्राहिम, शौविक चक्रवर्ती और सैमुएल मिरांडा हैं. जैद, बासित, शोविक और मिरांडा 9 सितंबर तक एनसीबी की रिमांड पर हैं।तो वहीं कर्ण और अब्बास को कोर्ट से जमानत मिल चुकी है।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.