करिश्मा कपूर का बड़ा खुलासा, कहा – सेट पर किया करते थे सुनील शेट्टी मेरे साथ ऐसी हरकतें

कपूर खानदान की पहली अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने अपने हुनर के दम पर बॉलीवुड में एक दशक तक अपना सिक्का जमाया था। उन्होंने बॉलीवुड कई बड़े सितारों के साथ काम किया है। अभी हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और आमिर खान फ़िल्म इंडस्ट्री के सबसे मसखरे अभिनेता हैं। इनमें सुनील शेट्टी तो टॉप पर हैं। बता दें करिश्मा और सुनील ने ‘रक्षक’, ‘सपूत’, ‘बाज : बर्ड इन डेंजर’ और ‘कृष्णा’ जैसी फिल्में एक साथ की है। इन्हीं फिल्मों के दौरान उनके साथ घटी दो घटना उन्हें अब तक याद है। जिसमें उनके साथ शरारत हुई थी। 

करिश्मा इन घटनाओं को याद करते हुए बताती है कि “हम चेन्नई में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और मैंने देखा कि एक आदमी धोती पहने कुछ दूरी पर बैठा है। बहुत सारे लोग इधर-उधर हो गए, मैंने सोचा कि वह दक्षिण के एक वरिष्ठ कलाकार होंगे।  जिसे शायद मैं नहीं जानती। बाद में, अन्ना (सुनील शेट्टी) ने मुझे उनसे मिलने के लिए कहा। हमने एक साथ तस्वीरें क्लिक कीं और लगभग 20 मिनट तक बात की। बाद में, शॉट से पहले, धोती पहने वो आदमी मेरे पास आया और मेरे चेहरे पर कुछ कुछ करने लगा। मैं तुरंत सुनील के पास गयी, उसके बारे में पूछताछ की, और उन्होंने खुलासा किया कि यह एक शरारत थी और वह व्यक्ति वास्तव में उनका मेकअप आर्टिस्ट था।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunil Shetty (@suniel_shetty_fp)

वहीं एक दूसरा वाकिया बताते हुए वे कहती हैं कि “एक एक्शन सीक्वेंस के दौरान, मैंने देखा कि दो आदमी धार दार चीज़ के साथ एक-दूसरे के नजदीक आ रहे थे। कुछ ही समय में, उन्होंने लड़ाई शुरू कर दी। मैं इतना डर गई कि मैंने पुलिस और यूनिट के किसी व्यक्ति से लड़ाई रोकने के लिए कहा। जब मैं सचमुच आंसू बहा रही थी, सुनील ने खुलासा किया कि यह सिर्फ एक शरारत थी!”

बता दें कि अपने करियर की इन यादों को करिश्मा कपूर सोनी टेलीविज पर प्रासारित होने वाले रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 के आने वाले एपिसोड में आपको बताती हुई नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.