रिया चक्रवर्ती का बड़ा खुलासा, कहा सुशांत के घर वाले चाहते तो उसे बचा सकते

एक तरफ जहां 14 जून करीब आ रही है वहीं दूसरी तरफ नारकोटिक्स डिपार्टमेंट की तरफ से एक बार फिर सक्रियता बढ़ गयी है। अभी हाल ही में मामले में कार्यवाही करते हुए नारकोटिक्स डिपार्टमेंट की टीम ने सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त और रूम पार्टनर सिद्धार्थ पीठानी को हैदराबाद से गिरफ्तार कर लिया था। पीठानी की गिरफ्तारी के बाद से मामले में रोज़ नए अपडेट देंखने को मिल रहे हैं। वहीं सुशान्त की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती और ड्रग मामले में NCB के अनुसार मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती द्वारा NCB को दिया अहम बयान चार्जशीट में भी शामिल है और कोर्ट ने 16/2020 कम्प्लेंट केस नंबर में इस चार्जशीट को संज्ञान में लिया हुआ है। इस बयान को रिया चक्रवर्ती ने खुद अपने हाथों से लिखा था। जिसमें कई बड़े खुलासे किए गए हैं अब इन्हीं कुछ बयानों की चर्चा की जा रही है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

रिया चक्रवर्ती ने जो बयान दिया वो इस प्रकार था “मैं यह बताना चाहती हूं कि जिन चीजों का ऊपर जिक्र है वो डॉक्टर निकिता का प्रिस्क्रिप्शन है। ( जैसा कि मैसेज और प्रिस्क्रिप्शन की कॉपी में लिखा गया है) ऐसा दिख रहा है कि शोविक और मैं गूगल के जरिये Clomnezepan के साइड इफेक्ट्स के बारे में बात कर रहे हैं। डॉक्टर से बात करने के बाद उन्होंने उन दवाओं को प्रिस्क्रिप्शन के मुताबिक जारी रखने का सुझाव दिया था।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

रिया अपने बयान में आगे लिखती हैं कि, “सुशांत अच्छा नहीं कर रहा था और उसकी हालत खराब होती जा रही थी इसलिए शोविक चिंतित था। Clomnezepan और उसके साइड इफेक्ट के बारे में हम आपस मे सलाह मशवरा कर रहे थे। डॉक्टर निकिता से चेक करने के बाद यह पता लगा कि हमें गूगल डॉक्टर नहीं बनना चाहिए। मैं यह भी जोड़ना चाहती हूं कि 08 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत ने एक व्हाट्सएप मैसेज अपनी बहन प्रियंका से रिसीव किया। उस मैसेज में इस बात का जिक्र था कि librium 10 mg, nexito, इत्यादि जो ड्रग्स थे NDPS में, सुशांत इन दवाओं का सेवन करे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

इसके साथ ही रिया चक्रवर्ती ने कार्डियोलॉजिस्ट डॉक्टर तरुण की भी एक पर्ची अपने बयान के साथ दर्ज करवाई। जिसमें डॉक्टर सुशांत को OPD पेशेंट के लिए मार्क कर रहे हैं। हालांकि डॉक्टर ने बिना सुशांत के मिले और ऑनलाइन कंसल्टेशन किये हुए। इन सब बातों से यही साफ होता है कि सुशांत को तुरंत अस्पताल की जरूरत थी। जो दवाएं सुशांत को दी जा रही थी उसको Psyclitists कंसल्टेशन के बिना नहीं दिया जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

रिया चक्रवर्ती अपने बयान में यह भी लिखती हैं कि “मैं यह करना चाहती हूं कि इस बात को भी संज्ञान में लिया जाए कि इन ड्रग्स के सेवन से भी उसकी सांसे रुक सकती थी, क्योंकि उसकी बहन मीतू, उसके साथ 8 से 12 जून के दौरान रह रही थी। मैंने पूर्व में मुम्बई पुलिस को भी यह सूचना दी है और उन्होंने इस बात का संज्ञान भी लिया है। मैं यह जोड़ना चाहती हूं कि सुशांत 18 साल की उम्र से ऊपर के थे। वह Marijuana का सेवन करते थे, वो भी बिना मेरी सहमति लिए। वह इसका सेवन मुझसे मिलने के पहले भी कर रहे थे। वह मेरे पास इसलिए आता था वो भी इस कोशिश में ताकि उसको Marijuana मिल सके या फिर वह इसे मुझे ऑफर कर सके।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.